Home देश & राज्य MP Election 2023: सीएम शिवराज ने कसा कमलनाथ पर तंज, जानें क्या...

MP Election 2023: सीएम शिवराज ने कसा कमलनाथ पर तंज, जानें क्या कहा

0

MP Legislative Election 2023: मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी बीच दोनों प्रमुख पार्टियों भाजपा तथा कांग्रेस के बीच चुनावी नोंक झोंक चालू हो चुकी है। इसी कड़ीं में आज एक बार फिर सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ (Kamalnath)पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि वो तो खिसयानी बिल्ली खंभा नोंच रही है। कोई कह रहा है भावी, तो कोई कह रहा अवश्यंभावी। मन को बहलाने को कमलनाथ जी खयाल अच्छा है।

ये भी पढ़ेंः लोगों की नब्ज टटोलने भिंड पहुंचे सीएम शिवराज,क्या इस बार ‘Vikas Yatra’ दे पाएगी सत्ता का ताज

जानें क्या है मामला

दरअसल जैसे जैसे चुनाव की तैयारियां जोर पकड़ रही है मध्यप्रदेश कांग्रेस में एक बार फिर मुख्यमंत्री पद को लेकर अंदरूनी खींचतान बाहर आने लगी है। ऐसी ही एक झलक कांग्रेस के दिग्गज नेता अरुण यादव के बयान से बाहर निकल कर आई। जब उनसे कांग्रेस के मुख्यमंत्री चेहरे के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने साफ साफ कह दिया अभी कोई तय नहीं। मुख्यमंत्री चुनने की प्रक्रिया चुनाव बाद दिल्ली से तय होगी। पहले चुनाव के आंकड़ों को देखा जाएगा । विधानसभा सदस्यों की बैठक के बाद कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे जी राहुल गांधी के साथ विचार करके जिस नेता के पक्ष में बहुमत होगा वो सीएम बनेगा।

उधर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अभी बयान दिया था कि भगवान की कृपा से सब कुछ मिल गया अब उन्हें किसी पद की लालसा नहीं है। उनका तो एक ही लक्ष्य है राज्य में पार्टी का भविष्य सुरक्षित रखना।

शिवराज ने कसा व्यंग्य

कमलनाथ के इसी बयान को लेकर सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर व्यंग बाण छोड़ते हुए कहा कि दिल को बहलाने के लिए खयाल अच्छा है। आपके दल के ही नेता कह रहे हैं ‘कि कोई मुख्यमंत्री तय नहीं है। जनता कह रही है कि कांग्रेस की सरकार ही नहीं आनी है। यह तय है। ये भावी में, अवश्यंभावी में , संभावी में ..ये कांग्रेस की असली हालत है।’ मुझे कहने की जरूरत ही नहीं है।

ये भी पढ़ेंः धीरेंद्र शास्त्री के गुरु रामभद्राचार्य की भविष्यवाणी का वीडियो हुआ वायरल, PM Modi के बारे में कही ये बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version