Home ख़ास खबरें PM Modi और CM योगी को जान से मारने की धमकी, अज्ञात...

PM Modi और CM योगी को जान से मारने की धमकी, अज्ञात शख्स ने पुलिस को कॉल कर कहा- ’26/11 जैसे हमले को हो जाओ तैयार’

0
PM Modi CM Yogi
PM Modi CM Yogi

PM Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके साथ ही 26/11 जैसा हमला दोहराने की बात भी सामने आई है। दरअसल, ये धमकी मुंबई के ट्रैफिक कंट्रोल रूम को मिली है। किसी अज्ञात शख्स ने आज (मंगलवार, 18 जुलाई) सुबह कॉल कर PM मोदी को जान से मारने की धमकी दी। अज्ञात शख्स ने कॉल पर बताया कि PM मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके निशाने पर है। दोनों की जान को खतरा है।

’26/11 जैसे हमले को हो जाओ तैयारी’

कॉल पर अज्ञात शख्स ने 26/11 जैसे हमले को तैयार रहने की बात भी कही। अज्ञात शख्स ने कहा कि मुंबई फिर 26/11 जैसे हमले को तैयार हो जाए। इस बार पहले से भी बड़ा हमला होगा। धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि कुछ जगहों पर भारी मात्रा में कारतूस और AK-47 जैसे हथियार जम कर रखे हैं। अज्ञात शख्स ने धमकी देते हुए कहा कि अब PM मोदी और CM योगी को कोई नहीं बचा सकता। हमले की तैयारी पूरी हो चुकी है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस अज्ञात कॉल के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात शख्स की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने PM मोदी और CM योगी को जाने से मारने की धमकी देने के आरोप में अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 509(2) के तहत FIR दर्ज की है। मुंबई के वर्ली पुलिस स्टेशन में ये मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version