Home ख़ास खबरें Muzaffarpur Helicopter Crash: बिहार में टला बड़ा हादसा! बाढ़ पीड़ितों को राहत...

Muzaffarpur Helicopter Crash: बिहार में टला बड़ा हादसा! बाढ़ पीड़ितों को राहत साम्रगी बांटने गया हैलीकॉप्टर हुआ क्रैश, वीडियो आया सामने

Muzaffarpur helicopter crash: पूरे बिहार में बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है। गौरतलब है कि राज्य के कई जिलें बाढ़ से प्रभावित हो गए है।

0
Muzaffarpur Helicopter Crash
फाइल फोटो प्रतीकात्मक

Muzaffarpur helicopter crash: पूरे बिहार में बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है। गौरतलब है कि राज्य के कई जिलें बाढ़ से प्रभावित हो गए है। आलम यह है कि लोगों को अपना घर छोड़कर टेंट में रहने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। बता दें कि इसी बीच बिहार के मुजफ्फरपुर में राहत सामग्री बांटने वाला वायुसेना का हैलीकॉप्टर क्रैश हो गया। वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

मालूम हो कि बीते कई दिनों से बिहार में बाढ़ से स्थिति काफी दयनीय है। क्या, बच्चें, क्या बूढ़े सभी इसकी चपेट में आ गए है। जानकारी के मुताबिक 10 लाख से अधिक लोग बाढ़ से प्रभावित है। वहीं बीते दिन सीएम नीतीश कुमार ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया था। वहीं आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को प्रभावकर कुमार नाम के एक यूजर ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना मुजफ्फरपुर के औराई प्रखंड के नया बाजार में हुआ, जहां बाढ़ राहत सामग्री गिराने के दौरान सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। (Muzaffarpur Helicopter Crash Video)। गनीमत यह रही है कि हैलीकॉप्टर में सवार वायुसेना के जवान सुरक्षित है, हालांकि वायुसेना के जवानों को मामूली चोटें आई है।

ग्रामीणों ने वायुसेना के जवानों को निकाला बाहर

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे क वीरतापूर्ण प्रयास में, स्थानीय निवासी तेजी से दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और पायलटों को सफलतापूर्वक बचाया। बता दें कि हैलीकॉप्टर में 2 पायलट सहित वायुसेना के कुल चार कर्मी सवार थे। बाद में, एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और घायल वायुसेना अधिकारियों को अस्पताल पहुंचाया। माना जा रहा है कि तकनीकी खराबी के कारण यह हादसा हुआ।

बिहार के 14 से अधिक जिलें बाढ़ से प्रभावित

नेपाल में लगातार बारिश का सबसे ज्यादा असर बिहार में हुआ है। कोसी नदी अपने रौद्र रूप में है, बता दें कि बिहार के 14 से अधिक जिलों के लोग बाढ़ से प्रभावित है, जिसमे गोपालगंज, सारण, दरभंगा, मधुबनी, पूर्णिया, कटिहार, सहरसा समेत कई जिलें शामिल है।

Exit mobile version