Home ख़ास खबरें चुनावी मौसम के बीच PM Modi को सताने लगी ओडिशा CM की...

चुनावी मौसम के बीच PM Modi को सताने लगी ओडिशा CM की चिंता! जानें क्यों जांच कमेटी बनाने का किया ऐलान?

Naveen Patnaik: पीएम मोदी ने आज ओडिशा के बालासोर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नवीन पटनायक के स्वास्थ्य को लेकर चिंता व्यक्त की है।

0
Naveen Patnaik
Naveen Patnaik & PM Narendra Modi

Naveen Patnaik: ओडिशा की प्रमुख व सत्तारुढ़ क्षेत्रीय पार्टी बीजू जनता दल (BJD) के प्रमुख व सूबे के सीएम नवीन पटनायक को लेकर बीते कुछ दिनों से खूब सुर्खियां बन रही हैं। दरअसल 28 मई यानी मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमे जनसभा संबोधन के दौरान सीएम नवीन पटनायक के हाथ तेजी से कांप रहे थे।

पीएम नरेन्द्र मोदी ने आज इसी क्रम में ओडिशा के बालासोर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नवीन पटनायक के स्वास्थ्य को लेकर चिंता व्यक्त की है। पीएम मोदी ने कहा है कि बीजेडी प्रमुख के बिगड़ते स्वास्थ्य के पीछे बड़ी साजिश रची गई है और अगर ओडिशा में बीजेपी की सरकार बनी तो इसकी जांच के लिए एक कमेटी बना कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

PM Modi को सताने लगी ओडिशा CM की चिंता!

लोक सभा चुनाव के आखिरी चरण यानी 1 जून को ओडिशा के 6 सीटों पर भी मतदान होना है। इसमे मयूरभंज, बालासोर, भद्रक, जाजपुर, केंद्रपाड़ा और जगतसिंहपुर जैसी लोक सभा सीटें शामिल हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी आज ओडिशा के बालासोर पहुंचे जहां उन्होंने राज्य के सीएम नवीन पटनायक के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी बात कह दी।

पीएम मोदी ने इशारो-इशारो में बीजेडी नेता व पूर्व आईएएस वी के पांडियन पर निशाना साधते हुए सवाल पूछा कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की तबीयत बिगड़ने के पीछे कोई साजिश तो नहीं है। इसके अलावा पीएम ने ये भी कहा कि “नवीन बाबू के शुभचिंतक पिछले साल अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने से चिंतित हैं। क्या इसके पीछे कोई लॉबी तो नहीं है?” उन्होंने इस दौरान ये भी ऐलान किया कि अगर ओडिशा में बीजेपी की सरकार बनती है तो सीएम नवीन पटनायक की तबीयत बिगड़ने की वजह की जांच के लिए कमेटी बनाई जाएगी।

क्या है पूरा मामला?

पीएम मोदी समेत देश के कई नेताओं को अचानक ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक के स्वास्थ्य की चिंता क्यों सताने लगी है इसके पीछे भी एक कारण है। दरअसल बीते दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमे जनसभा संबोधन के दौरान नवीन पटनायक के हाथ तेजी से कांप रहे थे। इस वीडियो को असम के मुख्यमंत्री हिमन्त बिश्व शर्मा ने भी जारी करते हुए वीके पांडियन पर सवाल उठाए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बीजेडी नेता व पूर्व आईएएस वीके पांडियन सीएम नवीन पटनायक के हाथों की गतिविधियों को नियंत्रित करने की कोशिश करते देखे गए। इसके बाद से सेवानिवृत्त पूर्व नौकरशाह के इस कृत्य को लेकर खूब सुर्खियां बनी थीं।

Exit mobile version