Home देश & राज्य दिल्ली Terrorist in Delhi: दिल्ली में NIA की छापेमारी, ISIS से जुड़े तीन...

Terrorist in Delhi: दिल्ली में NIA की छापेमारी, ISIS से जुड़े तीन आतंकियों की है तलाश, पहचान बताने वालों को 3 लाख का इनाम

Terrorist in Delhi: तीनों आतंकी पुणे ISIS केस में वांटेड हैं। फरार आतंकियों का दिल्ली कनेक्शन सामने आने के बाद यहां पर इनकी तलाश की जा रही है। दिल्ली में पुणे पुलिस और NIA की संयुक्त टीम ने सेंट्रल दिल्ली इलाके में छापेमारी की है।

0

NIA Raid in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में आईएसआईएस के तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर सामने आई है। सूचना मिलने के बाद शनिवार (30 सितंबर) को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने दिल्ली में ताबड़तोड़ छापेमारी की। जानकारी के मुताबिक, तीनों इनामी आतंकी हैं। तीनों पर एनआईए ने 3 लाख रुपये का इनाम रखा है और इनकी तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है। तीनों आतंकियों के नाम मोहम्मद शाहनवाज आलम उर्फ शैफी उज्जमा उर्फ अब्दुल्ला, रिजवान अब्दुल हाजी अली और अब्दुल्लाह फयाज शैख हैं।

तीनों के दिल्ली में छिपे होने की मिली थी सूचना

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो NIA को तीनों के दिल्ली में छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद आज दिल्ली के कई स्थानों पर छापेमारी की गई। इनका दिल्ली कनेक्शन पता चलने के बाद दिल्ली की स्पेशल सेल ने भी मामले में जांच शुरू कर दी है। ये तीनों आतंकी आईएसआईएस पुणे मॉड्यूल में वांटेड हैं।

पुणे में हुई थी IED असेंबली करने की वर्कशॉप

इस मामले में NIA अब तक 7 लोगों को हिरासत में ले चुकी है। ये लोग पुणे के कोंढवा में एक घर से काम कर रहे थे, जहां इन्होंने पिछले साल बम बनाने और आईईडी असेंबली करने की एक वर्कशॉप आयोजित की थी। इस दौरान इन्होंने आईईडी की टेस्टिंग करने के लिए एक स्थान पर कंट्रोल्ड ब्लास्ट भी किया था।

इसी मामले में आतंकियों का दिल्ली कनेक्शन सामने आने के बाद यहां उनकी तलाश की जा रही है। एनआईए के अधिकारियों का दावा है कि जल्द तीनों को पकड़ लिया जाएगा। इस मामले में पुणे पुलिस भी एनआईए का सहयोग कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version