Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Noida News: ‘ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण’ फ्लैट खरीदारों को देगा बंपर दिवाली गिफ्ट,...

Noida News: ‘ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण’ फ्लैट खरीदारों को देगा बंपर दिवाली गिफ्ट, हजारों लोगों को मिलेगा घरों का मालिकाना हक  

Noida News: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण लोगों की सुविधा के लिए लगातार काम कर रहा है। इसी क्रम में प्राधिकरण परिसर में ही विशेष शिविर का आयोजन करने जा रहा है। साथ ही प्राधिकरण ने दिवाली तक 6000 फ्लैट की रजिस्ट्री कराकर खरीदारों को पजेशन दिलाने का लक्ष्य रखा है।

0

Noida News: अगले महीने नवंबर में दिवाली है। ऐसे में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) ने लोगों की खुशियों के लिए उनके फ़्लैट का मालिकाना हक़ देने का फैसला लिया है। 26 जुलाई 2023 तक 3016 से अधिक फ्लैट खरीदारों (Flat Buyers) के नाम पर रजिस्ट्री हो चुकी है। ऐसे में अब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण एक कदम और आगे बढ़ाने का फैसला किया है। जानकारी के मुताबिक दिवाली तक 6000 फ्लैट की रजिस्ट्री कराकर खरीदारों को पजेशन दिलाने का लक्ष्य ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने रखा है। ऐसे में देखा जाए तो हजारों परिवार को उनका आशियाने का घर मिल सकेगा। 

फ्लैट खरीदारों को प्राधिकरण ने दिया बड़ा तोहफा

जिन 3016 से अधिक फ्लैट खरीदारों के नाम की रजिस्ट्री अब तक हो चुकी है। इनमें से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) भारी आमदनी हुई है। प्राधिकरण (निबंधन) विभाग को अब तक 86.81 करोड़ रुपये का राजस्व (आमदनी) हुआ है। ऐसे में अब जब 6000 से अधिक लोगों के नाम पर रजिस्ट्री हो गई तो इससे निबंधन विभाग को भारी आमदनी होगी। यही वजह है, कि प्राधिकरण के अधिकारी खुश नजर आ रहे हैं।

प्राधिकरण परिसर में विशेष शिविर का आयोजन

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण लोगों की सुविधा के लिए लगातार काम कर रहा है। शहर की सफाई से लेकर यातायात प्रबंधन, क्राइम कंट्रोल में भी अपना योगदान दे रहा है। इसी क्रम में प्राधिकरण परिसर में ही विशेष शिविर का आयोजन करने जा रहा है। यहां शिविर में लोग आकर चीजों के समझ कर रजिस्ट्री करवा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक बीते कल बुधवार को शिविर के माध्यम से 150 से अधिक फ्लैटों की खरीदारों के नाम पर रजिस्ट्री हुई है।      

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ ने क्या जानकारी दी

बता दें कि इस संबंध में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार ने बताया, कि फ़्लैट खरीदारों को मालिकाना हक़ दिलाने की दिशा में प्राधिकरण कार्य कर रहा है। हम लोगों की ख़ुशी के लिए हर संभव मदद पहुंचने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। शिविर के माध्यम से समस्याओं का लगातार निराकरण किया जा रहा है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।           

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version