Thursday, October 24, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida News: नोएडा में एक स्कूल के सामने खुली शराब की दुकान,...

Noida News: नोएडा में एक स्कूल के सामने खुली शराब की दुकान, स्थानीय निवासियों ने जताया विरोध; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Noida News: मां-बाप अपने बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए स्कूल भेजते है ताकि उनका बच्चा जीवन में तरक्की करें। लेकिन क्या हो जब उनको पता लगे कि स्कूल के सामने शराब की दुकान खुल गई है। जी हां ऐसा ही मामला नोएडा से आया है। आपको बता दें कि नोएडा के सेक्टर-122 स्थित डीपीएस स्कूल के ठीक सामने एक नई शराब की दुकान खोले जाने पर विवाद शुरू हो गया है। स्कूल में पढ़ रहे बच्चों के अभिभावक ने इसका विरोध किया और प्रशासन से इसे हटाने की मांग की है।

लोगों ने प्रशासन से की शिकायत

मालूम हो कि स्थानीय निवासियों और सामाजिक संगठनों ने इस पर अपनी कड़ी आपत्ति जताई है क्योकि वे इसे स्कूल माहौल के लिए अनुचित मानते है। लोगों ने जिला अधिकारी औऱ पुलिस कमिश्नर से तत्काल इस शराब की दुकान को हटाने की मांग की है। खबर सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा कि “नोएडा सेक्टर 122 डीपीएस स्कूल के ठीक सामने विदेशी मदिरा दुकान खुल गई है क्या प्रशासन को इतना भी होश नहीं है कि वह देख ले कि जिसे लाइसेंस दिया जा रहा है, उसके पास कोई स्कूल, मंदिर या धार्मिक स्थल तो नहीं है”?

प्रशासन की तरफ से प्रतिक्रिया नहीं आई

मालूम हो कि स्थानीय प्रशासन ने इसपर अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नही दी है। हालांकि स्थानीय निवासी , अभिभावक और सामाजिक संगठनों ने इसे हटाने की मांग की है,सामाजिक संगठनों ने मांग की है कि स्कूल के आस-पास शराब की दुकान संचलित होने से बच्चों और युवाओं पर बुरा असर पड़ सकता है। इसलिए इसे यहां से तुरंत हटा देना चाहिए। हालांकि प्रशासन की तरफ से इसपर अभी किसी तरह की जवाब नही दिया गया है।

Latest stories