Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida News: नोएडा के डॉक्टर ने की बेहूदगी की सारी हदें पार,...

Noida News: नोएडा के डॉक्टर ने की बेहूदगी की सारी हदें पार, इस करतूत के कारण पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Date:

Related stories

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है, यहां एक डॉक्टर ने मानसिक रूप से विक्षिप्त कई बच्चियों की नग्न अवस्था में फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद बच्चियों के घर वालों ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। जानकारी के मुताबिक डॉक्टर का क्लीनिक नोएडा सेक्टर 30 में है। वह मंदबुद्धि के बच्चों का इलाज करता है। बहरहाल इस मामले में डॉक्टर की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस आरोपों के मुताबिक फिलहाल जांच कर रही है।

डॉक्टर की करतूत पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई 

सारा मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-30 का बताया जा रहा है। आरोपों के मुताबिक यहां एक डॉक्टर मानसिक रूप से विक्षिप्त बच्चे–बच्चियों का इलाज करता था। इस दौरान उसने कई बच्चियों की नग्न अवस्था में फोटो खींच ली। इसके बाद उसने बच्चियों के परिवार वालों को फोटो और वीडियो वायरल करने का धमकी देने लगा। ऐसे में परिवार वालों ने पुलिस का सहारा लेना सही समझा। इसके बाद घर वालों ने नोएडा कोतवाली सेक्टर-20 में पहुंचकर डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने किया आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार

खबरों की मानें तो आरोपी डॉक्टर को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस डॉक्टर से इस संबंध में पूछताछ कर रही है। इसके अलावा उसके मोबाइल और कंप्यूटर की जांच पुलिस कर रही है।

इस मामले पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया, कि हमें घटना की जानकारी परिजनों द्वारा बीते रात को दी गई। परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। ऐसे में हमने एक्शन लेते हुए डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल जाँच प्रक्रियाधीन है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories