Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida News: ध्यान दें! 3 और 4 अगस्त को बंद रहेगा डीएनडी...

Noida News: ध्यान दें! 3 और 4 अगस्त को बंद रहेगा डीएनडी फ्लाईओवर, नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Noida News: अगर आप भी दिल्ली जाने के लिए डीएनडी फ्लाईओवर का इस्तेमाल करते है तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। आपको बता दें कि नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है जिसमे बताया गया है कि 3 और 4 अगस्त को डीएनडी फ्लाईओवर कुछ घंटों के लिए बंद रहेगा। गौरतलब है कि प्रतिदिन काम के सिलसिले में नोएडा से दिल्ली बड़ी संख्या में लोग आते जाते है। नोएडा से दिल्ली जाने के लिए सबसे ज्यादा उपयोग डीएनडी का ही किया जाता है।

नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

दरअसल डीएनडी से शुरू होकर फरीदाबाद होते हुए बन रहे दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेसवे की लिंक रोड के निर्माण के चलते यह फैसला किया गया है। जारी एडवाइजरी के अनुसार 3 अगस्त की रात 11 बजे से 4 अगस्त की सुबह 5 बजे तक डीएनडी फ्लाईओवर बंद रहेगा। हालांकि ट्रैफिक पुलिस ने इसका डायवर्जन भी दे दिया है ताकि लोगों की किसी प्रकार की समस्या ना आए।

इन रास्तों पर होगा डायवर्जन

●नोएडा ट्रैफिक पुलिस के अनुसार नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से डीएनडी होकर आश्रम की ओर दाने वाले वाहन दलित प्ररेणा स्थल से चिल्ला रेड लाइट, अक्षरधाम, सराय काले खां होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे।

●रजनीगन्धा अण्डरपास, सैक्टर 16 से डीएनडी होकर आश्रम को ओर जाने वाले वाहन डीएनडी टोल से यू-टर्न कर, चिल्ला रेड लाइट, अक्षरधाम, सराय काले खां होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे।

पुलिस ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

मालूम हो कि फरीदाबाद होते हुए बन रहे दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेसवे की लिंक रोड के निर्माण के चलते यह फैसला किया गया है। यात्रा के दौरान लोगों को किसी प्रकार की परेशानी न हो इसे लेकर ट्रैफिक पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया है। यात्रा के दौरान किसी भी प्रकार की परेशानी पर व्यक्ति पुलिस द्वारा जारी हेल्प लाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क कर सकते है।

Latest stories