Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Noida News: नोएडा में पिटबुल डॉग का आतंक! एक 8 साल के...

Noida News: नोएडा में पिटबुल डॉग का आतंक! एक 8 साल के बच्चे को किया जख्मी, पुलिस ने मालिक को किया गिरफ्तार

Noida News: नोएडा के सेक्टर-113 झेत्र के सोरखा गांव में एक 8 साल के बच्चे पर पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने हमला बोल दिया।

0
Noida News
Noida News

Noida News: दिल्ली से सटे नोएडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल नोएडा के सेक्टर-113 झेत्र के सोरखा गांव में एक 8 साल के बच्चे पर पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने हमला कर दिया। हमले के बाद बच्चे को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज किया गया। मां ने बताया कि घटना के बाद बेटा काफी घबराया हुआ है। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई तेज कर दी है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पिटबुल कुत्ते द्वारा बच्चे पर हमला किए जाने पर एडीसीपी नोएडा मनीष मिश्रा ने कहा कि “महिला के द्वारा थाने में शिकायत दिया गया है कि उनका बेटा एक रिश्तेदार के घर गया था। वहीं बगल में रहने वाले व्यक्ति के पास एक पिटबुल कुत्ता था। जिसने बच्चे पर हमला कर दिया और बच्चा घायल हो गया। उन्होंने आगे कहा कि कुत्ते के मालिक को आवश्यक कानूनी कार्रवाई के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। हमने पिटबुल कुत्ते की विविधता के संबंध में पशु चिकित्सा अधिकारी से संपर्क किया है। रिपोर्ट मिलने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी”।

इससे पहले भी मामले आ चुके है सामने

आपको बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 107 में एक हाउसिंग सोसाइटी में एक पालतू कुत्ते ने एक किशोर लड़की पर हमला कर दिया था। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-2 में एक महिला अपने बच्चों के साथ सड़क पर पैदल जा रही थी, तभी पीछे से कुत्ते ने महिला पर अचानक हमला कर दिया और महिला को काट लिया। कुत्ते के काटने से महिला घायल हो गई।

Exit mobile version