Home ख़ास खबरें Pappu Yadav को Lawrence Bishnoi गैंग ने Salman Khan मामले से दूर...

Pappu Yadav को Lawrence Bishnoi गैंग ने Salman Khan मामले से दूर रहने की दी हिदायत! धमकी पर Purnia MP ने DGP से लगाई गुहार

Pappu Yadav: Purnia MP पप्पू यादव को Lawrence Bishnoi गैंग द्वारा धमकी भरे संदेश और Salman Khan मामले से दूर रहने की हिदायत देने की खबर सामने आई है।

0
Pappu Yadav
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Pappu Yadav: बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव जीत कर सदन पहुंचे राजेश रंजन (Rajesh Ranjan) उर्फ पप्पू यादव का नाम तेजी से सुर्खियों में है। दरअसल पप्पू यादव (Pappu Yadav) के पास लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग की ओर से धमकी भरा कॉल आने की खबर सामने आई है।

दावा किया जा रहा है कि फोन करने वाला शख्स, पप्पू यादव के कई ठिकानों की रेकी कर रहा है और इससे उनकी जान को खतरा हो सकता है। पप्पू यादव को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) से भी दूरी बनाए रखने की हिदायत दी गई है। वर्तमान की बात करें तो पूर्णिया सांसद (Purnia MP) ने आनन-फानन में मामले की सूचना बिहार पुलिस के DGP आलोक राज को देकर कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

MP Pappu Yadav को जान से मारने की धमकी!

पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव जीतकर सदन पहुंचे पप्पू यादव (Pappu Yadav) को जान से मारने की धमकी मिलने की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक धमकी देने वाले शख्स ने खुद को लॉरेंस बिश्ननोई (Lawrence Bishnoi) गिरोह का सदस्य बताया है। धमकी देने वाले ने सांसद पप्पू यादव को सलमान खान (Salman Khan) से दूर रहने की हिदायत भी दे दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पूर्णिया सांसद द्वारा इस प्रकरण की शिकायत बिहार पुलिस के डीजीपी आलोक राज से की गई है, ताकि आवश्यकतानुसार कार्रवाई सुनिश्चित कराई जा सके।

Purnia MP ने Salman Khan से फोन पर की थी बात

सांसद पप्पू यादव बीते दिनों मुंबई के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने दिवंगत NCP नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) के बेटे जीशान सिद्दीकी (Zeeshan Siddique) से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि शहर से दूर शूटिंग में व्यस्त होने के कारण अभिनेता सलमान खान से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी है।

हालांकि, दोनों के बीच फोन पर लंबी बात हुई। पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने कहा कि वे हर परिस्थिति में सलमान खान (Salman Khan) के साथ हैं। दावा किया जा रहा है कि इसी कारण लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा अब सलमान खान के साथ पप्पू यादव को भी टार्गेट किया जा रहा है।

पप्पू यादव ने Lawrence Bishnoi को दी थी धमकी

12 अक्टूबर की शाम मुंबई में पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या के बाद लॉरेंस गैंग की ओर से इसकी जिम्मेदारी ली गई। पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने 13 अक्टूबर को इस प्रकरण में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लॉरेंस बिश्नोई को धमकी दे डाली। उन्होंने कहा था कि “कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लारेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा।” पप्पू यादव के इस अंदाज को लेकर खूब सुर्खियां बनी थीं।

Exit mobile version