Home देश & राज्य शीतकालीन सत्र के आगाज के साथ चढ़ा सियासी पारा, PM मोदी ने...

शीतकालीन सत्र के आगाज के साथ चढ़ा सियासी पारा, PM मोदी ने कांग्रेस को नसीहत देकर कही ये अहम बात!

Parliament Winter Session: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शीतकालीन सत्र के शुरुआत होने के साथ ही विपक्षी दलों को नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में हार का गुस्सा संसद में ना निकालें और पराजय से सीखकर नकारात्मकता की प्रवृति को छोड़ ससंद के इस सत्र में सकारात्मकता से आएं।

0
Parliament Winter Session
Parliament Winter Session

Parliament Winter Session: लोकतंत्र का मंदिर कहे जाने वाले संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत आज हो गई है। शीतकालीन सत्र के आगाज के साथ ही सियासी पारा भी चढ़ता नजर आ रहा है। दरअसल सत्र के पहले दिन पीएम मोदी ने मीडिया को संबोधित करते हुए विपक्षी दल कांग्रेस को नसीहत दे दी। उन्होंने कहा कि शीतकालीन सत्र उनके (कांग्रेस) लिए सुनहरा मौका है। इस दौरान उन्हें विधानसभा चुनाव की हार का गुस्सा छोड़कर सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ना चाहिए। इससे देश की जनता का दृष्टिकोण विपक्ष के प्रति बदलेगा और शायद वे आगामी चुनाव में बेहतर प्रदर्शन कर पाएं। पीएम के इस संबोधन को कांग्रेस पार्टी को दिए गए नसीहत को रुप में देखा जा रहा है।

पीएम मोदी का अहम संबोधन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज शीतकालीन सत्र के पहले दिन ही मीडिया से बात करते हुए विपक्षी दल कांग्रेस को नसीहत दे दी। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि चुनाव में हार का गुस्सा संसद में ना निकालें। बल्कि इस पराजय से सीखकर 9 साल की नकारात्मकता की प्रवृति को छोड़कर इस सत्र में सकारात्मकता से आएं जिससे संसद की कार्यवाही सुचारु रुप से चल सके। वहीं पीएम ने सभी माननीय सांसद सदस्यों से पूरी तैयारी के साथ संसद में आने की अपील भी की है। उनका कहना है कि सांसद अगर तैयारी के साथ सदन में आते हैं तो सार्थक चर्चा होने की संभावना रहती है। यदि देश के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा नहीं होती है तो जनता बहुत कुछ मिस कर देती है।

सभी सवालों के जवाब देने को तैयार

पीएम मोदी ने अपने अहम संबोधन के जरिए विपक्ष से सदन की कार्यवाही को चलाने में सहयोग की अपील की है। उन्होंने कहा कि सरकार सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए तैयार है और साथ ही सभी प्रश्नों का जवाब देने को भी तैयार है। ऐसे में विपक्ष से करबद्ध प्रार्थन है कि सदन की कार्यवाही में सहयोग दीजिए। इससे देश के आम लोगों को सकारात्मक संदेश भी जाएगा और विपक्ष की छवि भी बदलेगी।

उत्साहवर्धक है विधानसभा चुनाव के परिणाम

पीएम मोदी ने बीते दिन घोषित हुए चार राज्यों के विधानसभा चुनाव को लेकर भी अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के साथ छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना चुनाव के नतीजे बहुत ही उत्साहवर्धक परिणाम है। ये उन लोगों के लिए और भी खुशी की बात है जो जनता के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version