Home देश & राज्य Patna News: BJP सांसद सतीश दुबे की कार का एक्‍सीडेंट, इस पुल...

Patna News: BJP सांसद सतीश दुबे की कार का एक्‍सीडेंट, इस पुल पर हुआ हादसा; ड्राइवर व बॉडीगार्ड की हालत गंभीर

Patna News: पटना के गांधी सेतु पर भाजपा सांसद सतीश चंद्र दुबे की गाड़ी एक मार्ग दुर्घटना का शिकार हो गई जिसमें वो गंभीर रुप से घायल हो हए हैं। इस घटना में सांसद के साथ उनके ड्राइवर और बॉडीगार्ड भी गंभीर रुप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

0
Patna News
Patna News

Patna News: आज सुबह बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है। भाजपा के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे पटना में एक मार्ग दुर्घटना की चपेट में आ गए हैं। यह घटना तब घटी जब सांसद सतीश चंद्र दुबे हाजीपुर से पटना की ओर आ रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार पटना (Patna) के गांधी सेतु पर सांसद की गाड़ी ने एक 10 चक्का ट्रक को पीछे से टक्कर मार दिया जिसमें सांसद सतीश चंद्र दुबे के साथ उनके ड्राइवर और बॉडीगार्ड भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

प्राथमिक उपचार के लिए सतीश चंद्र दुबे और अन्य घायलों को पटना (Patna) के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों की मानें तो उन्हें सिर के साथ शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई है।

गांधी सेतु पर हुई घटना

भाजपा सांसद सतीश चंद्र दुबे पटना के गांधी सेतु पर मार्ग दुर्घटना की चपेट में आ गए हैं। सुबह की शुरुआत के साथ ही सांसद हाजीपुर से पटना की ओर जा रहे थे। इस दौरान सासंद के ड्राइवर ने एक दस चक्का ट्रक को पीछे से टक्कर मार दिया। इस घटना में सांसद सतीश चंद्र दुबे के साथ उनके ड्राइवर और बॉडीगार्ड भी घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि टक्कर बहुत ही जबरदस्त था जिसमें सांसद की गाड़ी के चकनाचूर होने की खबर है। यह घटना पटना के गया घाट के पास घटी है। सांसद समेत सभी 4 घायलों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उनकी हालत अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है।

स्कॉर्ट टीम ने किया बचाव

बता दें कि पटना के गांधी सेतु पर हुए मार्ग दुर्घटना में सांसद की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। इस दौरान उनकी स्कॉर्ट टीम ने उनकी मदद की और उन्हें घायल अवस्था में गाड़ी से बाहर निकाला। वहीं इस दौरान सांसद के साथ उनके ड्राइवर और बॉडीगार्ड भी जख्मी हो गए हैं जिन्हें स्कॉर्ट टीम ने बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। सासंद के साथ घायल सभी लोग खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। हालाकि उनका इलाज जारी रहेगा और इस संबंध में रिपोर्ट डाक्टर्स द्वारा बाद में जारी की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version