Home ख़ास खबरें Patna News: पटना कॉलेज में एक छात्र की हत्या से मचा बवाल,...

Patna News: पटना कॉलेज में एक छात्र की हत्या से मचा बवाल, आरजेडी ने मौजूदा सरकार पर लगाया आरोप, जानें डिटेल

Patna News: बिहार की राजधानी पटना के एक कॉलेज में छात्र की हत्या के बाद बवाल मचा हुआ है। छात्र जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है।

0
Patna News
Patna News

Patna News: पटना कॉलेज में छात्र की हत्या के बाद बवाल मचा हुआ है। छात्र जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है। इसे लेकर अब सियासत भी गरमा गई है। आपको बता दें कि पटना के बीएन कॉलेज में पढ़ाई कर रहे हर्ष राज की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बता दें कि यह घटना 27 मई सोमवार की है। घटना के बाद छात्रों में भारी आक्रोश है और छात्र जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है। वहीं इसे लेकर अब सियासत भी गरमा गई। आरजेडी के नेता ने मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Patna News: क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक हर्ष राज बीएन कॉलेज में फाइनल ईयर का स्टूडेंट था। वह पटना कॉलेज में सोमवार को परीक्षा देने आया था। परीक्षा के बाद बाहर निकलते वक्त कुछ लोगों ने उस पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। आनन-फानन में उसे पटना के पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उसकी मौत हो गई। हालांकि अभी हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है।

सिटी एसपी (पूर्व) ने क्या कहा?

छात्र की पीट-पीट कर हत्या के मामले में सिटी एसपी (पूर्व) भरत सोनी ने कहा कि, ”बीएन कॉलेज में वोकेशनल इंग्लिश कोर्स करने वाला तृतीय वर्ष का छात्र हर्ष राज परीक्षा देने के लिए सुल्तानगंज लॉ कॉलेज आया था। 10-15 नकाबपोश लड़के उसे मारने लगे। हर्ष राज को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

हम रिश्तेदारों और परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर रहे हैं। एफएसएल टीम, डॉग स्क्वायड टीम और तकनीकी टीम मौके पर पहुंच गई है। साक्ष्यों के आधार पर , उचित जांच की जाएगी।

आरजेडी ने नीतीश सरकार पर बोला हमला

पटना के एक कॉलेज में छात्र की पीट-पीटकर हत्या किए जाने पर राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि, ”यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। जब राजधानी पटना में ऐसी घटना हो रही है, तो इसका मतलब है कि यहां अभी भी ‘गुंडा राज’ चल रहा है।

बिहार आने वाले छात्र कैसे सुरक्षित महसूस करेंगे? इसके लिए एनडीए सरकार जिम्मेदार है। प्रशासन इस मामले को देखे और सुनिश्चित करे कि आरोपी की गिरफ्तारी हो।

Exit mobile version