Home देश & राज्य राजनीति में बाजी मारने के लिए Pawan Singh का बड़ा दांव, लोगों...

राजनीति में बाजी मारने के लिए Pawan Singh का बड़ा दांव, लोगों से किए ये 5 बड़े वादे

Pawan Singh ने राजनीति में बाजी मारने के लिए एक बड़ा दांव खेला है। इस दांव में उन्होंने एक या दो नहीं लोगों से 5 बड़े वादे कर डाले हैं। चलिए जानते हैं वह क्या है।

0
Pawan Singh
Pawan Singh

Pawan Singh: लोकसभा इलेक्शन के सातवे चरण के तहत 1 जून 2024 को बिहार की काराकाट सीट पर चुनाव होने जा रहा है। इसी बीच इस सिट से भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) भी मैदान में जमे हुए है और लोगों से उन्हें जिताने की गुहार लगा रहे हैं। यहीं अब मशहूर भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह ने राजनीति में बाजी मारने के लिए एक बड़ा दांव खेला है और लोगों से एक या दो नहीं पूरे 5 बड़े वादे कर डाले हैं। चलिए एक्टर द्वारा किये वादों पर एज नजर डालते हैं।

Pawan Singh ने अपने कंधे पर ली गरीब बच्चियों के शादी की जिम्मेदारी

हाल में मशहूर सिंगर पवन सिंह ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। अपनी इस तस्वीर से वह लोगों को यह वादा कर रहे हैं कि, अगर वह जीत जाते हैं तो वो अपने कंधे पर गरीब बच्चियों के शादी की जिम्मेदारी उठा लेंगे। यही नहीं वह उनकी शादी के साथ-साथ पढ़ाई का पूरा खर्च भी उठाएंगे।

धार्मिक स्थलों को सजाएंगे पवन

अपने इन सभी वादों में फैंस के फेवरेट पवन सिंह ने यह भी दावा किया है कि, अगर वह जीत जाते हैं तो वो धार्मिक स्थलों का सौंदर्यीकरण भी करवाएंगे। और उन्हें एक ऐसा रूप देंगे जैसा लोगों ने सोचा भी नहीं होगा।

काराकाट में कराएंगे फिल्म इंडस्ट्री का निर्माण

अपने इन 5 बड़े वादों में पवन सिंह ने यह भी दावा किया कि, वह काराकाट में फिल्म इंडस्ट्री का निर्माण कराएंगे। जिससे वहां के लोगों की कला और कलाकारों को पूरा सम्मान मिलेगा।

रेल यात्रा को आसन बनाएंगे पवन सिंह

इसी बीच एक्टर पवन सिंह ने अपने एक्स पोस्ट से यह भी वादा किया कि, चुनाव में विजय होने के बाद वह रेल यात्रा को सुगम यानी आसन बना देंगे। जिससे लोगों को किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

काराकाट के विकास पर देंगे जोर

एक्टर के इन सभी वादों में उनका सबसे बड़ा वादा यह है कि, वह काराकाट में एकता, वहां के विकास और समृधि पर ज्यादा जोर देंगे जिसे अक्सर लोग भूल जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version