Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंPM Modi Singapore Visit: सिंगापुर में पीएम मोदी का खास अंदाज! भारतीय...

PM Modi Singapore Visit: सिंगापुर में पीएम मोदी का खास अंदाज! भारतीय समुदाय के लोगों संग जमकर बजाया ढोल; देखें वीडियो

Date:

Related stories

‘धरती-चंद्रमा के बीच की दूरी से 8 गुना लंबा बिछा Optical Fibre..,’ राजधानी में WTSA का उद्घाटन कर PM Modi ने कही खास बात

PM Narendra Modi at WTSA: भारत के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल आज पीएम मोदी (PM Modi) ने राजधानी दिल्ली में विश्व दूरसंचार मानकीकरण सभा (WTSA) 2024 का उद्घाटन किया गया है।

PM Modi Singapore Visit: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने ब्रुनेई दौरे के बाद अब दो दिवसीय सिंगापुर दौरे पर पहुंच चुके हैं। सिंगापुर दौरे का लक्ष्य दक्षिण पूर्वी एशियाई राष्ट्र के साथ रणनीतिक साझेदारी को और गहरा करना है। बता दें कि ब्रुनेई के बाद सिंगापुर दौरे पर पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी ने सभी का ध्यान अपने खास अंदाज से आकर्षित किया और वे भारतीय समुदाय के लोगों संग ढोल बजाते नजर आए। सिंगापुर पहुंचे पीएम मोदी द्वारा ढोल बजाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है जिसे देख लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। (PM Modi Singapore Visit)

PM Modi का खास अंदाज

भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज अपने खास अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। दरअसल पीएम मोदी आज अपने दो दिवसीय विदेश दौरे पर सिंगापुर पहुंचे जहां उन्होंने एक निजी होटल के बाहर भारतीय समुदाय के लोगों संग जमकर ढोल बजाया। समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से इस संबंध में एक वीडियो जारी किया गया है जिसे देख लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

PM Modi ने बंधवाई राखी

दो दिवसीय दौरे पर सिंगापुर पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने आज अपने स्वागत के लिए उमड़े भारतीय मूल के लोगों का अभिवादन स्वीकार कर उनका आभार जताया। इसी दौरान एक महिला ने पीएम मोदी को राखी भी बांधी जो कि भाई-बहन के प्रेम का प्रतीक माना जाता है।

क्यों खास है सिंगापुर दौरा?

पीएम मोदी का सिंगापुर दौरा बेहद खास है। दो दिवसीय दौरे पर सिंगापुर पहुंचे पीएम मोदी आगामी कल यानी गुरुवार को सिंगापुर के प्रधानमंत्री लॉरेंस वोंग और राष्ट्रपति थर्मन शनमुगरत्नम से मुलाकात करेंगे। जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी अपने सिंगापुर दौरे पर एडवांस मैन्युफैक्चरिंग, डिजिटलाइज और सस्टेनेबल डेवलपमेंट के नये एवं उभरते क्षेत्रों में भारत की रणनीतिक साझेदारी को गहरा करने के उपायों पर बातचीत करेंगे। इसके अलावा वे भारत-सिंगापुर की रणनीतिक साझेदारी की प्रगति का जायजा भी लेंगे।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories