Home Viral खबर क्यूट! Wayanad घटना में पीड़ित से कुछ इस तरह दर्द बांटते दिखे...

क्यूट! Wayanad घटना में पीड़ित से कुछ इस तरह दर्द बांटते दिखे PM Modi, बच्चे संग इस वीडियो को देख लोग हुए मंत्रमुग्ध

PM Modi Viral Video: वायनाड पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लैंडस्लाइड प्रभावित इलाके का दौरा किया। इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बच्ची के साथ नजर आए।

0
PM Modi Viral Video
PM Modi Viral Video

PM Modi Viral Video: वायनाड भूस्खलन मामले के बाद पीएम नरेंद्र मोदी पीड़ितों से मिलने के लिए वायानाड पहुंचे। इस दौरान कई तस्वीरें और वीडियो चर्चा में है जिसमें पीएम मोदी भूस्खलन प्रभावित लोगों से मिले और दर्द बांटते हुए नजर आए। उन्होंने मदद का भरोसा दिलाया है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो फिलहाल खूब चर्चा में जिसमें पीएम मोदी की झलक देखने के बाद लोग मंत्रमुग्ध हो गए जिसमें वह एक बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख हर कोई यही कह रहा है कि यह काफी क्यूट हैं। आइए देखते हैं क्यों चर्चा में है यह वीडियो।

बच्ची से कुछ इस तरह मिले पीएम मोदी

दरअसल इस वीडियो को किरेन रिजिजू एक्स प्लेटफार्म पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने केरल के वायनाड में बाढ़ प्रभावित लोगों के साथ कुछ भावुक पल बिताए।” इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक बच्ची प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले हाथ मिलाती है और फिर उन्हें किस करती है। बच्ची प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्यार से सहलाती है और उनके चश्मे को भी ठीक करती है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर खुशी और गम की झलक साफ नजर आ रही है।

वीडियो पर लोग लुटा रहे प्यार

वीडियो में आप देखेंगे कि प्रधानमंत्री अंत में बच्ची के सिर पर हाथ फेरते हैं और इस वीडियो को जिसने भी देखा मंत्रमुग्ध हो गया। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा गोल्डन मोमेंट्स तो दूसरे ने कहा वॉव सो ब्यूटीफुल। एक ने कहा प्रधानमंत्री जी का वात्सल्य देखकर मन भावुक हो गया उनकी तत्परता और सेवा भाव हम सभी के लिए प्रेरणा है। यह वीडियो वाकई क्यूट है और इस पर अब तक 33000 व्यूज मिल चुके हैं।

दुख बांटते नजर आए पीएम मोदी

बता दें कि वायानाड पहुंचे पीएम मोदी ने लैंडस्लाइड प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया। इस दौरान वह पीड़ितों से भी मिले और उनका दर्द जाना। उन्होंने आपदा स्थल का दौरा किया और लोगों से दुख बांटते नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version