Home ख़ास खबरें पुलवामा मुठभेड़ में सेना की जवाबी कार्रवाई, आतंकियों के ठिकानों में लगी...

पुलवामा मुठभेड़ में सेना की जवाबी कार्रवाई, आतंकियों के ठिकानों में लगी आग; जानें एनकाउंटर से जुड़े ताजा अपडेट

Pulwama Encounter: कश्मीर के पुलवामा जिले के अंतर्गत आने वाले निहामा इलाके में सेना व आतंकियों के बीच मुठभेड़ का दौर जारी है।

0
Pulwama Encounter
Pulwama Encounter

Pulwama Encounter: कश्मीर के पुलवामा जिले में भारतीय सेना व आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। कश्मीर प्रशासन की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार पुलवामा के निहामा इलाके में आतंकियों का पता मिलने के बाद पुलिस व सेना के जवान मौके पर पहुंचे और देर सुबह से ही गोलीबारी हो रही है।

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से भी पुलवामा एनकाउंटर से जुड़े ताजा अपडेट साझा किए गए हैं जिसके तहत निहामा में छिपे आतंकियों के ठिकानों में आग लग गई है। सेना का कहना है कि निहामा के प्रभावित क्षेत्र की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन जारी है और जल्द ही आतंकियों को मार गिराया जाएगा।

आतंकियों के ठिकानों में लगी आग

कश्मीर के पुलवामा जिले में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ का दौर जारी है। समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से दी गई ताजा जानकारी के अनुसार पुलवामा के निहामा इलाके में आंतकियों के ठिकानों में आग लग गई है।

भारतीय सेना व कश्मीर पुलिस के जवान भी इस दौरान आतंकियों पर लगातार जवाबी कार्रवाई कर रहे हैं। सेना का दावा है कि निहामा में जहां आंतकी छिपे हैं उस इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और सर्च ऑपरेशन कर उन पर कार्रवाई का क्रम जारी रखा जा रहा है।

भारी संख्या में जवानों की तैनाती

राजा अवंतिवर्मन और लाल्ता दित्य के बनाए पुरातात्विक स्मारकों के लिए प्रसिद्ध व अवंतिपोरा शहर बस्तरवान या वास्तुरवान पहाड़ की तलहटी में स्थित पुलवामा जिला आज फिर चर्चाओं में है। दरअसल पुलवामा के निहामा इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ के बाद प्रभावित इलाके में भारी संख्या में जवानों की तैनाती कर दी गई है। इसमें भारतीय सेना के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान भी शामिल हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में सेना व पुलिस के जवानों की तैनाती को देखा जा सकता है।

Exit mobile version