Home ख़ास खबरें Pune Car Accident: दो मौतों की कीमत सिर्फ एक निबंध और …...

Pune Car Accident: दो मौतों की कीमत सिर्फ एक निबंध और … , अमीरजादा 15 घंटे में छूटा

Pune Car Accident का आरोपी जेल से छूट गया है। जिसको लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं।

0
Pune Car Accident
Pune Car Accident

Pune Porsche Car Accident: 19 मई को लग्जरी कार पोर्श से कुचलने वाले नाबालिग लड़के को जमानत मिल गई है। ये लड़का 15 घंटे में ही जेल से बाहर आ गया है। शनिवार की रात को लड़के ने तेज स्पीड कार चलाकर एक बाइक को टक्कर मारा थी। जिस पर सवार एक लड़के और लड़की की मौके पर ही मौत हो गई थी। वीडियो वायरल होने पर इस मामले ने तूल पकड़ लिया था। लेकिन अब खबर आ रही है कि, इस लड़के को छोड़ दिया गया है।

दो लोगों को कुचलने वाला नाबालिग जेल से छूटा

एक्सीडेंट करने वाले लड़के की उम्र 17 साल है। घटना के बाद जुवेनाइल कोर्ट ने इसे राहत दे दी है। दो लोगों को जान से मारने वाले नाबालिग लड़के को सजा के तौर पर 300 शब्दों में घटना का निबंध लिखना होगा। इसके साथ ही येरवडा में ट्रैफिक पुलिस के साथ 15 दिनों तक काम करना होगा। क्योंकि लड़के ने ये नशे में किया। इसलिए उसे नशे की आदत छोड़नी होगी। इन मामूली शर्तो के साथ लड़के को छोड़ दिया गया है। दो लोगों की जान लेने वाला ये 17 साल का लड़का पुणे के एक प्रमुख रियाल्टार का बेटा है।

एक्सीडेंट में मरने वाले लोगों के नाम अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा हैं। बताया जा रहा है कि, घटना की रात लड़का अपने दोस्तों के साथ पोर्श कार चला रहा था। मरने वाले दोनों दोस्त मध्य प्रदेश के थे और पेशे से इंजीनियर थे। एक्सीडेंट के बाद का वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हुआ था।

जमानत पर उठ रहे सवाल

अब 15 घंटों में ही आरोपी को जमानत मिलने के बाद सवाल उठने लगे हैं। इस दौरान उसकी गाड़ी पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। बताया जा रहा है कि, गाड़ी 200 किमी की तेज रफ्तार से चल रही थी। जिसकी वजह से बाइक सवार इस घटना का शिकार हो गया। इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई। नाबालिग लड़का 12 वीं पास करने की खुशी में रात करीब 2 बजे पब से पार्टी करके वापस लौट रहा था। इस घटना के बाद पब में शराब देने वाले और आरोपी लड़के के पिता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version