Home ख़ास खबरें Pune Porsche Car Accident: पुणे पोर्शे कार हादसे में पुलिस का बड़ा...

Pune Porsche Car Accident: पुणे पोर्शे कार हादसे में पुलिस का बड़ा एक्शन, 2 डाक्टरों को किया गिरफ्तार, जानें डिटेल

Pune Porsche Car Accident: पुणे कार हादसे मामले में पुलिस ने ब्लड रिपोर्ट के बदलने के आरोप में 2 डाक्टरों को गिरफ्तार किया है।

0
Pune Porsche Car Accident
Pune Porsche Car Accident

Pune Porsche Car Accident: पुणे पोर्शे कार हादसा आजकल सुर्खियों में बना हुआ है। मालूम हो कि 19 मई 2024 को नाबालिग ने बाइक सवार युवक-युवती को टक्कर मार दी थी। जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। हालांकि बाद में पुलिस ने सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने नाबालिग के पिता और दादा को गिरफ्तार कर लिया है। इसी बीच इसे लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल पुणे क्राइम ब्रांच ने दो डाक्टरों को भी गिरफ्तार कर लिया है। उनपर आरोप है कि आरोपी के ब्लड सैपल को पैसों की लालच में बदल दिया था।

पुलिस ने 2 डाक्टरों को किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक घटना के बाद आरोपी को मेडिकल जांच के लिए पुणे के ससून सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका बल्ड सैंपल लिया गया था। बता दें कि नशे की आशंका में बल्ड सैंपल लिया गया था।

हालांकि रिपोर्ट में अल्कोहल की पुष्टि नहीं हुई थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी के ब्लड सैंपल को बदल दिया गया है। इसी के तहत दोनों डाक्टरों को गिरफ्तार किया गया है।

नाबालिग के दादा को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

पुणे पोर्शे कार में आए दिन नए खुलासे हो रहे है। इसी बीच पुणे पोर्शे कार हादसे में आरोपी के दादा सुरेंद्र अग्रवाल को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। दरअसल सुरेंद्र अग्रवाल पर आरोप है कि उसने अपने फैमिली ड्राइवर गंगाराम को अपहरण करके उसे बंगले में कैद कर लिया था। वहीं ड्राइवर को हादसे की पूरी जिम्मेदारी अपने ऊपर लेने के लिए कहा था। उन्होंने उसे पैसे गिफ्त का लालच दिया। इसके बाद ड्राइवर ने थाने में आकर बयान दिया था कि हादसे के वक्त वहीं गाड़ी चला रहा था। हालांकि बाद में पुलिस ने सच्चाई का पता लगाया और सुरेंद्र अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया।

पिता समेत सभी को 7 जून तक न्यायिक हिरासत

आपको बता दें कि 24 मई को कोर्ट ने सुनवाई के बाद सभी आरोपियों को 7 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं यरवदा पुलिस स्टेशन के दो अधिकारियों को जांच में लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड किया गया है। मालूम हो कि मामले की गंभीरता को देखते हुए महराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने जांच के सख्त आदेश दिए थे।

Exit mobile version