Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंPunjab News: हरियाणा के कुरूक्षेत्र में रैली के दौरान जमकर गरजे सीएम...

Punjab News: हरियाणा के कुरूक्षेत्र में रैली के दौरान जमकर गरजे सीएम भगवंत मान, मौजूदा सरकार पर साधा निशाना; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Valmiki Jayanti 2024 पर आयोजित शोभा यात्रा में शामिल हुए CM Bhagwant Mann, जालंधर में लिया महर्षि का आशीर्वाद

Valmiki Jayanti 2024: सोशल मीडिया पर आज रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मिकी का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इसका खास कारण है महर्षि वाल्मिकी (Maharishi Valmiki) जी की जयंती।

Punjab News: हरियाणा में इसी साल के आखिरी में विधानसभा चुनाव होना है। जिसे देखते हुए सभी पार्टियों ने तैयारियां तेज कर दी है। इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हरियाणा के कुरूक्षेत्र में रैली के दौरान प्रदेश में मौजूदा बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे। आपको बता दें कि सीएम मान ने अपने भाषण के दौरान शिक्षा, स्वास्थ्य समेत कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपनी बात खुलकर रखी। गौरतलब है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में महज अब कुछ महीने ही बाकी रह गए है।

सीएम भगवंत मान ने क्या कहा?

जनसभा को संबोधित करते हुए मान ने कई मुद्दों पर अपनी बात खुलकर रखी। उन्होंने कहा कि “पंजाब और हरियाणा न केवल सीमाएं साझा करते हैं, बल्कि खुशियां और दुःख, कठिनाइयां और भावनाएं भी साझा करते हैं।

मान ने हरियाणा के लोगों को आगामी विधानसभा चुनावों में AAP की जन-समर्थक नीतियों का समर्थन करने के लिए कहा। उन्होंने आगे कहा पंजाब की तरह हरियाणा ने भी बार-बार पारंपरिक पार्टियों को मौका दिया, लेकिन जनता को हमेशा निराशा ही हाथ लगी। 2022 में मिले जनादेश के बाद हम लगातार पंजाब के लुटेरों को सजा दे रहे हैं”।

हरियाणा में सभी सीटों पर लड़ेगी आप

आपको बता दें कि पहली बार आम आदमी पार्टी हरियाणा की सभी 90 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने जा रही है। इसके लिए पार्टी पूरे राज्य में 12 अगस्त तक 45 रैलियां करेगी। जिसमे अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, आप सांसद संजय सिंह और सीएम भगवंत मान शामिल होंगे।

सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

हरियाणा के सोहना में जनसभा को संबोधित करते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा कि “क्या कोई और पार्टी है जिसने सरकारी स्कूलों, अस्पतालों की हालत सुधारी हो, मुहल्ला क्लिनिक बनाये हों, मुफ्त बिजली दी हो?

देश में ऐसे सभी विकास कार्य केवल अरविंद केजरीवाल ही कर सकते हैं। पीएम मोदी ऐसे विकास कार्य नहीं कर पा रहे है। अरविंद केजरीवाल के ऐसे विकास कार्यों को रोकने के लिए पीएम मोदी ने उन्हें फर्जी मामले में जेल में डाल दिया है”।

Latest stories