Home ख़ास खबरें Punjab News: पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने राज्य के युवाओं से लगाई...

Punjab News: पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने राज्य के युवाओं से लगाई गुहार, बताया कैसे राज्य बनेगा नशामुक्त?

Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पंजाब में स्वास्थ्य रोजगार, नशा मुक्ति और किसानों के लिए बड़े काम किया जा रहे हैं।

0
Punjab News
Punjab News

Punjab News: जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है, तब से मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पंजाब में स्वास्थ्य रोजगार, नशा मुक्ति और किसानों के लिए बड़े काम किया जा रहे हैं. मान सरकार लगातार एक से बढ़कर एक अहम कदम उठा रही है,जिसका फायदा जनता को पहुंच रहा है. पंजाब सरकार के द्वारा कई सारे जनहित कार्य किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में पंजाब सरकार ने नशा मुक्त पंजाब बनाने के लिए मुहीम शुरु की हुई है.

सोनम बाजवा ने की खास अपील

आए दिन पंजाब पुलिस की तरफ से पंजाब को नशा मुक्त बनाने के लिए कई तरह के ऑपरेशन किए जाते हैं, जिसमें नशे के तस्करों को पकड़ा जा रहा है और पंजाब के युवाओं के जीवन को सुधारने के लिए अहम फैसले लिए जा रहे हैं.

इसी कड़ी में पंजाब की जानी मानी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने एक वीडियो बनाया है जिसमें वह पंजाब को नशा मुक्त बनाने के लिए कह रही हैं. इस वीडियो में वह कह रही है कि,

नशा मुक्त पंजाब बनाने के लिए @PunjabPolice के साथ जुड़ना, जहां हमारे युवा आगे बढ़ सकें और सफल हो सकें! साथ मिलकर, हम एक उल्लेखनीय बदलाव ला सकते हैं!

जानें वीडियो में क्या कहा

इस वीडियो को डीजीपी पंजाब पुलिस की तरफ से एक्स अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसमें सोनम बाजवा कह रही है कि पंजाब को नशामुक्त बनाने के लिए हम सभी युवा पीढ़ी को एक साथ आना पड़ेगा और सहयोग करना होगा, तभी हम अपने राज्य को नशा मुक्त बना सकते हैं.

मान सरकार की खास पहल

आपको बता दें, पंजाब से नशे को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए पुलिस के द्वारा विशेष मुहीम चलाई जा रही है, जिसके अंतर्गत लगातार सर्च ऑपरेशन किया जा रहे हैं. छापे मारे जा रहे हैं और नशाखोरों को पकड़ा जा रहा है. नशे से युवाओं को बचाने के लिए पंजाब सरकार की अहम पहल है. इसके काफी अच्छे परिणाम देखने को मिल रहे है.

Exit mobile version