Home ख़ास खबरें Punjab Weather News: मौसम विभाग ने गुरदासपुर, पठानकोट समेत इन जिलों में...

Punjab Weather News: मौसम विभाग ने गुरदासपुर, पठानकोट समेत इन जिलों में जारी किया बारिश का येलो अलर्ट, जानें पंजाब के मौसम का हाल

Punjab Weather News: पंजाब में एक बार फिर मौसम करवट लेने वाले है। पंजाब में बीते दिन यानि 26 अगस्त को कुछ जगहों पर हल्की बारिश देखने को मिली।

0
Punjab Weather News
Punjab Weather News

Punjab Weather News: पंजाब में एक बार फिर मौसम करवट लेने वाले है। पंजाब में बीते दिन यानि 26 अगस्त को कुछ जगहों पर हल्की बारिश देखने को मिली। एक बार फिर विभाग ने अगले दो दिनों के लिए पंजाब के कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। विभाग ने मंगलवार और बुधवार को बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। वहीं तापमान में 2 डिग्री तक की गिरावट दर्ज की जा सकती है। गौरतलब है कि पंजाब में कई जिलों में बीते कुछ दिनों से अच्छी बारिश देखने को मिली थी। वहीं अब अगले दो दिनों के लिए कई जिलों में अच्छी बारिश देखने को मिल सकती है।

इन जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी

बता दें कि विभाग ने पंजाब के कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है। इसके तहत पठानकोट, गुरदासपुर, अमृतसर, होशियारपुर व रूपनगर जिलों में भारी बारिश की भविष्यवाणी है। विभाग के अनुसार पंजाब के अन्य जिलों में मौसम साफ रहेगा। आपको बता दें कि इस साल पंजाब में काफी बारिश बारिश देखने को मिली है जिसके कारण किसानों की थोड़ी चिंता बढ़ गई है।

कैसा रहेगा अन्य राज्य का मौसम

बता दें कि विभाग ने पंजाब के कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है। इसके तहत पठानकोट, गुरदासपुर, अमृतसर, होशियारपुर व रूपनगर जिलों में भारी बारिश की भविष्यवाणी है। विभाग के अनुसार पंजाब के अन्य जिलों में मौसम साफ रहेगा। आपको बता दें कि इस साल पंजाब में काफी बारिश बारिश देखने को मिली है जिसके कारण किसानों की थोड़ी चिंता बढ़ गई है। वहीं अगर बिहार की बात करें तो विभाग ने बिहार के बिहार की बात करें तो बेगुसराय, छपरा, जमुई, गया, खगरिया, मधुबनी, पटना, नालंदा, नवादा में भी गरज-चमक के साथ बारिश का दौर देखा जा सकता है।

Exit mobile version