Home देश & राज्य पंजाब Punjab News: पंजाब के मोगा में बच्चों से भरी स्कूल बस को...

Punjab News: पंजाब के मोगा में बच्चों से भरी स्कूल बस को ट्रक से मारी टक्कर, 25 बच्चे घायल, तीन का हालत गंभीर

0
Punjab News
Punjab News

Punjab News: पंजाब के मोगा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बच्चों से भरी दो स्कूल बस हादसे का शिकार हो गईं। बताया जा रह है की एक अनियंत्रित ट्रक ने दोनों बसों को टक्कर मारी है। इस हादसे में कई बच्चे घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, आरोपी ट्रक ड्राइवर को भी पकड़ लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

26 बच्चे घायल, तीन का हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक, ये घटना मोगा-लुधियाना मुख्य मार्ग पर मेहना गांव के पास हुई, जब चटनया स्कूल की दो बसों को एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की इसके चलते एक स्कूल बस सड़क पर ही पलट गई। जबकि, ट्रक डिवाइडर को पार करता हुए दीवार से जा टकराया। बताया जा रहा है की हादसे में 26 बच्चे घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से तीन बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने तुरंत घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया और आरोपी ड्राइवर को काबू किया। मामले के जांच अधिकारी ASI राज सिंह ने बताया कि दोनों बसे यू टर्न लेने के लिए मोड़ पर खड़ी थीं, तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने दोनों बसों को टक्कर मार दी। हादसे में 26 बच्चे और एक चालक घायल हुआ है। सभी को मोगा के सरकारी अस्पताल भर्ती कराया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version