Friday, October 18, 2024
Homeख़ास खबरें'Arvind Kejriwal तो दिल में..,' AAP संयोजक के प्रति लगाव की ऐसी...

‘Arvind Kejriwal तो दिल में..,’ AAP संयोजक के प्रति लगाव की ऐसी भावना रखते हैं CM Bhagwant Mann; देखें वीडियो

Date:

Related stories

Valmiki Jayanti 2024 पर आयोजित शोभा यात्रा में शामिल हुए CM Bhagwant Mann, जालंधर में लिया महर्षि का आशीर्वाद

Valmiki Jayanti 2024: सोशल मीडिया पर आज रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मिकी का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इसका खास कारण है महर्षि वाल्मिकी (Maharishi Valmiki) जी की जयंती।

वीर नायक बंदा सिंह बहादुर की जयंती पर सामने आई CM Bhagwant Mann की प्रतिक्रिया, बोले ‘पीड़ितों की रक्षा..’

CM Bhagwant Mann: पंजाब के अलग-अलग हिस्सों में आज वीर नायक बाबा बंदा सिंह बहादुर की जयंती मनाई जा रही है।

Punjab Panchayat Elections 2024 के लिए मतदान जारी, CM Mann के अपील पर भारी संख्या में घरों से बाहर निकले मतदाता

Punjab Panchayat Elections 2024: पंजाब में वर्षों बाद हो रहे पंचायत चुनाव के लिए आज मतदान का दौर जारी है। इस दौरान भारी संख्या में मतदाता अपने घरों से बाहर निकलकर मतदान केन्द्रों तक पहुंच रहे हैं और अपने मताधिकार का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं।

Punjab Panchayat Elections 2024: हाईकोर्ट के फैसले के बाद आई CM Mann की प्रतिक्रिया, बोले ‘पंचायत चुनाव का रास्ता..’

Punjab Panchayat Elections 2024: पंजाब में पंचायत चुनाव का रास्ता साफ हो गया है। पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने आज पंचायत चुनाव (Punjab Panchayat Elections 2024) से जुड़े मामले में सुनवाई करते हुए 700 याचिकाओं को रद्द करने का फैसला सुनाया है।

राजधानी में केंद्रीय मंत्री Prahlad Joshi से मिले CM Bhagwant Mann, बोले ‘किसानों की फसल का दाना-दाना..,’

CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान आज राजधानी दिल्ली के दौरे पर हैं। राजधानी दौरे पर आए भगवंत मान ने केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी (Prahlad Joshi) से मुलाकात की है।

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान के बीच लगाव की भावना कुछ अलग ही नजर आती है। सीएम मान और AAP संयोजक केजरीवाल चुनावी दौर से लेकर अन्य कई मौकों पर एक साथ कदम से कदम मिलाते नजर आते हैं। अरविंद केजरीवाल को लेकर चल रही तमाम सियासी चर्चाओं के बीच भगवंत मान ने उनके साथ अपने लगाव की भावना को एक सार्वजनिक मंच से साझा करते हुए अहम बात कह दी है।

सीएम मान (CM Bhagwant Mann) का कहना है कि “अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) तो दिल में रहते हैं।” सीएम मान के इस कथन को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं और दोनों शीर्ष नेताओं के बीच लगाव की इस भावना सियासी गलियारों में चर्चा का विषय है।

‘Arvind Kejriwal तो दिल में..’

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने समाचार चैनल ‘न्यूज18 इंडिया’ के कार्यक्रम ‘चौपाल’ में देश के मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा दावा किया है। कार्यक्रम के दौरान जब एंकर प्रतीक त्रिवेदी ने उनसे सवाल पूछा कि केजरीवाल जी से मिल चुकें या जाएंगे मिलने? इसका जवाब देते हुए भगवंत मान कहते हैं कि “केजरीवाल तो दिल में रहते हैं, उनको मिलने की जरूरत नहीं होती।” सीएम मान द्वारा दिए गए इस जवाब का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पंजाब के विकास को लेकर बड़ा दावा

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब ‘न्यूज18 इंडिया’ के कार्यक्रम ‘चौपाल’ में देश के राजनीतिक हालात के साथ पंजाब के विकास पर भी चर्चा की और इसको लेकर बड़ा दावा किया। सीएम मान का कहना है कि वर्तमान में सरकार राज्य के सरकारी स्कूल में बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ व्यक्तित्व विकास की भी शिक्षा दे रही है।

सीएम मान ने ये भा बताया कि 16 मार्च 2022 को खटकड़कलां में हमने पंजाब को फिर से ‘रंगाला पंजाब’ बनाने का संकल्प लिया और आज हमारी सरकार बने ढाई साल हो गए। हमने अब तक 45000 युवा लड़के-लड़कियों को बिना रिश्वत और बिना सिफारिश के सरकारी नौकरियां दे रखी है।

सीएम मान का कहना है कि “विरोधियों को किसी भ्रम में नहीं रहना चाहिए। हमें चुनाव भी जीतना है और शपथ भी लेनी है। आने वाले दिनों में हम दिल्ली में फिर शपथ लेंगे।”

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories