Home ख़ास खबरें ‘Arvind Kejriwal तो दिल में..,’ AAP संयोजक के प्रति लगाव की ऐसी...

‘Arvind Kejriwal तो दिल में..,’ AAP संयोजक के प्रति लगाव की ऐसी भावना रखते हैं CM Bhagwant Mann; देखें वीडियो

0
Arvind Kejriwal
फाइल फोटो- Arvind Kejriwal & CM Bhagwant Mann

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान के बीच लगाव की भावना कुछ अलग ही नजर आती है। सीएम मान और AAP संयोजक केजरीवाल चुनावी दौर से लेकर अन्य कई मौकों पर एक साथ कदम से कदम मिलाते नजर आते हैं। अरविंद केजरीवाल को लेकर चल रही तमाम सियासी चर्चाओं के बीच भगवंत मान ने उनके साथ अपने लगाव की भावना को एक सार्वजनिक मंच से साझा करते हुए अहम बात कह दी है।

सीएम मान (CM Bhagwant Mann) का कहना है कि “अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) तो दिल में रहते हैं।” सीएम मान के इस कथन को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं और दोनों शीर्ष नेताओं के बीच लगाव की इस भावना सियासी गलियारों में चर्चा का विषय है।

‘Arvind Kejriwal तो दिल में..’

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने समाचार चैनल ‘न्यूज18 इंडिया’ के कार्यक्रम ‘चौपाल’ में देश के मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा दावा किया है। कार्यक्रम के दौरान जब एंकर प्रतीक त्रिवेदी ने उनसे सवाल पूछा कि केजरीवाल जी से मिल चुकें या जाएंगे मिलने? इसका जवाब देते हुए भगवंत मान कहते हैं कि “केजरीवाल तो दिल में रहते हैं, उनको मिलने की जरूरत नहीं होती।” सीएम मान द्वारा दिए गए इस जवाब का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पंजाब के विकास को लेकर बड़ा दावा

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब ‘न्यूज18 इंडिया’ के कार्यक्रम ‘चौपाल’ में देश के राजनीतिक हालात के साथ पंजाब के विकास पर भी चर्चा की और इसको लेकर बड़ा दावा किया। सीएम मान का कहना है कि वर्तमान में सरकार राज्य के सरकारी स्कूल में बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ व्यक्तित्व विकास की भी शिक्षा दे रही है।

सीएम मान ने ये भा बताया कि 16 मार्च 2022 को खटकड़कलां में हमने पंजाब को फिर से ‘रंगाला पंजाब’ बनाने का संकल्प लिया और आज हमारी सरकार बने ढाई साल हो गए। हमने अब तक 45000 युवा लड़के-लड़कियों को बिना रिश्वत और बिना सिफारिश के सरकारी नौकरियां दे रखी है।

सीएम मान का कहना है कि “विरोधियों को किसी भ्रम में नहीं रहना चाहिए। हमें चुनाव भी जीतना है और शपथ भी लेनी है। आने वाले दिनों में हम दिल्ली में फिर शपथ लेंगे।”

Exit mobile version