Home ख़ास खबरें Bathinda Military Station: बठिंडा के आर्मी कैंप में फायरिंग, 4 जवानों की...

Bathinda Military Station: बठिंडा के आर्मी कैंप में फायरिंग, 4 जवानों की मौत…सेना ने कहा- ‘आतंकी घटना नहीं’

0
Bathinda Military Station
Bathinda Military Station

Bathinda Military Station: पंजाब के बठिंडा स्थित आर्मी एरिया से बड़ी खबर सामने आ रही है। आर्मी एरिया में फायरिंग की गई है, जिसके बाद कैंटोनमेंट एरिया को सील कर दिया गया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो घटना के बाद किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। फायरिंग की घटना में 4 जवानों की मौत हो गई है।

सुबह 4:35 बजे हुई घटना

न्यूज एजेंसी ANI की मानें तो फायरिंग की घटना सुबह 4 बजकर 35 मिनट पर हुई है। घटना के बाद स्टेशन क्विक रिएक्शन टीम तुरंत एक्टिव हो गई। इसके तुरंत बाद इलाके को पूरी तरह घेर लिया गया। फिलहाल, मौके पर सर्च ऑपरेशन जारी है।

ये भी पढ़ें: Karnataka Election 2023: बीजेपी ने जारी की 189 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, शिकारीपुरा से येदियुरप्पा के बेटे लड़ेंगे चुनाव

रक्षा मंत्री को दी गई घटना की जानकारी

प्रोटोकॉल के मुताबिक रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को घटना की जानकारी दी गई है। जिसके बाद राजनाथ सिंह ने एक बैठक बुलाई है। घटना की जानकारी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार को भी दी गई है। सूत्रों की मानें तो कुछ दिनों पहले यूनिट गार्ड के रूम से एक राइफल गायब हो गई थी। आशंका जताई जा रही है कि इस घटना में उसी राइफल का इस्तेमाल किया गया है। फिलहाल, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

‘आंतकी घटना नहीं’

वहीं, सेना ने पंजाब के एक बड़े पुलिस अधिकारी को जानकारी दी है कि यह कोई आतंकी घटना नहीं है। उन्होंने बताया है कि फायरिंग 80 मीडियम रेजीमेंट आर्टिलरी ऑफिसर्स मेस  में हुई है। सेना के अधिकारी ने बताया कि फायरिंग किसने की है उसकी तलाश जारी है। बठिंडा के एसएसपी गुलनीत खुरुना ने बताया कि सेना ने जो जानकारी दी है, उसके अनुसार किसी आंतकी खतरे  की आशंका नहीं है। सेना के अधिकारियों ने अभी तक पीड़ितों की पहचान की पुष्टि नहीं की है। मामले में जांच जारी है।

Exit mobile version