Home देश & राज्य पंजाब Punjab News: अमृतसर में पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 12 किलो हेरोइन...

Punjab News: अमृतसर में पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 12 किलो हेरोइन के साथ तीन आरोपियों को दबोचा

0
Punjab News
Punjab News

Punjab News: अमृतसर में पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है। बताया जा रहा है की यहां पुलिस ने हेरोइन (चिट्टा) की बड़ी खेप जब्त की है। इतना ही नहीं पुलिस ने पाकिस्तान से जुड़े बड़े ड्रग मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। ड्रग तस्‍करों से पकड़ी गई हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में 84 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

राज्य के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने गुरुवार (10 अगस्त) को इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने 12 किलो हेरोइन के साथ तीन ड्रग तस्‍करों को भी गिरफ्तार है। जिनके खिलाफ आगामी कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना

पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ये हेरोइन जब्त की है। उन्होंने बताया कि अमृतसर ग्रामीण के तहत आने वाले लोपोके पुलिस थाने को सूचना मिली थी कुछ लोग हेरोइन की बड़ी खेप लेकर आ रहे हैं। जिसके बाद टीम का गठन किया गया और हेरोइन ले जा रहे तीन तस्करों को पुलिस ने धर दबोचा।

12 किलो हेरोइन के साथ तीन गिरफ्तार

DGP गौरव यादव ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों से 12 किलो हेरोइन जब्त की है। जिसकी कीमत लगभग 84 करोड़ रुपये के आसपास है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। जल्द उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पाकिस्तानी ड्रग तस्करों से हैं लिंक

DGP ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है की तीनों आरोपी लंबे समय से ड्रग तस्करी से जुड़े हुए थे। ये बात भी सामने आई है की इनके पाकिस्तानी ड्रग तस्करों से लिंक हैं। ये पाकिस्तान से ड्रग भारत मंगवाया करते थे। ऐसे में आरोपियों से आगामी पूछताछ के लिए उनका रिमांड हासिल किया जाएगा। पूछताछ के बाद मामले में कई और खुलासे हो सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version