Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यChandigarh News: चंडीगढ़ में हुए लो ग्रेड धमाका मामले में बड़ी कार्रवाई!...

Chandigarh News: चंडीगढ़ में हुए लो ग्रेड धमाका मामले में बड़ी कार्रवाई! पुलिस की पकड़ में आया संदिग्ध; पढ़ें रिपोर्ट

Date:

Related stories

Valmiki Jayanti 2024 पर आयोजित शोभा यात्रा में शामिल हुए CM Bhagwant Mann, जालंधर में लिया महर्षि का आशीर्वाद

Valmiki Jayanti 2024: सोशल मीडिया पर आज रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मिकी का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इसका खास कारण है महर्षि वाल्मिकी (Maharishi Valmiki) जी की जयंती।

Chandigarh News: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ के सेक्टर-10 में स्थित एक कोठी पर बीते रात बम से हमला किया गया जिससे आस-पास के इलाकों में दहशत का माहौल बना। चंडीगढ़ में हुए इस लो ग्रेड धमाके के बाद स्थानिय पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आज बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो की तलाश जारी है।

पंजाब पुलिस में कार्यरत सब इंस्पेक्टर (SI) लखविंदर सिंह ने इस पूरे मामले को लेकर गंभीरता से अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि “लो ग्रेड धमाके की जांच के लिए CSFL की टीमें आएंगी और मामले की सघन जांच की जाएगी।” पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मामले में शामिल एक तीन व्हीलर बरामद कर लिया गया है और सबूतों की सुरक्षा के लिए सुरक्षा बल के जवानों की तैनात की गई है। (Chandigarh News)

पुलिस की बड़ी कार्रवाई

चंडीगढ़ में हुए लो ग्रेड धमाका मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 1 संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस की टीम शेष बचे दोनों संदिग्धों की तलाशी के लिए लगातार रेकी कर रही है ताकि उन्हें जल्द से जल्द पकड़ा जा सके।

आरोपियों पर इनाम की घोषणा

पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ने के साथ ही शेष बचे दोनों संदिग्धों को पकड़ने के लिए इनाम की घोषणा की है। पुलिस की ओर से जारी की गई सर्कुलर के मुताबिक आरोपियों की सूचना देने पर दो लाख रुपये का इनाम मिलेगा। ऐसे में कोई भी व्यक्ति इन आरोपियों की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम नंबर- 112 पर और वॉट्सऐप नंबर- 9465121000 पर दे सकता है।

पुलिस का पक्ष

चंडीगढ़ के सेक्टर-10 में स्थित एक कोठी पर हुए लो ग्रेड बम धमाका मामले में पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए अपनी भूमिका अदा की है। सब इंस्पेक्टर लखविंदर सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा है कि “सीएसएफएल की टीमें जल्द आएंगी। बीते रात अंधेरा होने के कारण जांच पूरी नहीं हो पाई। इस मामले में पुलिस ने तीन व्हीलर वाहन बरामद कर लिया है।मामले में जांच जारी है और सबूतों की सुरक्षा के लिए जवानों की तैनात कर दी गई है। बम धमाकी चपेट में आया परिवार भी ठीक है और किसी को कोई समस्या नहीं है।”

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories