Friday, October 18, 2024
Homeदेश & राज्यCM Bhagwant Mann का खास अंदाज! अपने पैतृक गांव पहुंचकर लोगों से...

CM Bhagwant Mann का खास अंदाज! अपने पैतृक गांव पहुंचकर लोगों से की मुलाकात; पंचायत चुनाव व कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

Date:

Related stories

Valmiki Jayanti 2024 पर आयोजित शोभा यात्रा में शामिल हुए CM Bhagwant Mann, जालंधर में लिया महर्षि का आशीर्वाद

Valmiki Jayanti 2024: सोशल मीडिया पर आज रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मिकी का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इसका खास कारण है महर्षि वाल्मिकी (Maharishi Valmiki) जी की जयंती।

वीर नायक बंदा सिंह बहादुर की जयंती पर सामने आई CM Bhagwant Mann की प्रतिक्रिया, बोले ‘पीड़ितों की रक्षा..’

CM Bhagwant Mann: पंजाब के अलग-अलग हिस्सों में आज वीर नायक बाबा बंदा सिंह बहादुर की जयंती मनाई जा रही है।

CM Bhagwant Mann: पंजाब के संगरूर (Sangrur) जिले में सुनाम तहसील के अंतर्गत आने वाले सतौज (Satauj) गांव को लेकर आज खूब सुर्खियां बन रही हैं। दरअसल सतौज, मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Mann) का पैतृक गांव है जहां आज वो खुद ही पहुंचे थे।

अपने पैतृक गांव पहुंचकर मुख्यमंत्री भगवंत मान खास अंदाज में नजर आए और उन्होंने ग्रामीणों से संवाद भी किया। सीएम मान ने इसके अलावा पंजाब में होने वाले पंचायत चुनाव (Punjab Panchayat Election 2024) व अन्य कई मुद्दों को लेकर ग्रामीणों से बातचीत की है। सीएम मान के इस खास दौरे से जुड़ी जानकारी उनके आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी की गई है।

CM Bhagwant Mann ने साझा की खास तस्वीर

मुख्यमंत्री भगवंत मान के सतौज गांव दौरे की तस्वीर उनके आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी की गई है। सीएम मान (CM Bhagwant Mann) के एक्स हैंडल से पोस्ट जारी कर लिखा गया है कि “आज मैं अपने पैतृक गांव सतौज पहुंचा और ग्रामीणों से मुलाकात की। इस दौरान पंचायत चुनाव पर चर्चा कर गांव के बुजुर्गों और माताओं-बहनों से खूब आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके अलावा अपने पुराने दोस्तों के साथ बैठकर पुराने दिनों कोभी याद किया।”

सीएम मान की ओर से ग्रामीणों से अपील की गई है कि वे एक अच्छे आदमी को सरपंच चुनें, ताकि गांव का विकास उच्च स्तर पर हो सके। उन्होंने सभी पंजाब वासियों से भी अपील करते हुए कहा है कि वे सर्वसम्मति से पंचायतें चुनकर आपसी भाईचारे की मिसाल कायम करें।”

Punjab Panchayat Election 2024 में उम्मीदवारी के लिए नामांकन की तिथि नजदीक

पंजाब के अलग-अलग हिस्सों में हो रहे पंचायत चुनाव (Punjab Panchayat Election 2024) में भारी संख्या में उम्मीदवार हिस्सा ले रहे हैं। इसके लिए नामांकन का दौर भी शुरू हो चुका है। हालाकि नामांकन के लिए अंतिम तिथि अब नजदीक आ गई है और उम्मीदवार आगामी कल यानी 4 अक्टूबर तक ही अपने नामांकन की प्रक्रिया को पूर्ण कर सकते हैं। इसके बाद सत्यापन व अन्य आवश्यक प्रक्रियाएं चलेंगी। वहीं मतदान 15 अक्टूबर को कराए जाएंगे जिसके बाद सभी पंचायतों को नया सरपंच मिल सकेगा।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories