Home देश & राज्य पंजाब Punjab News: CM Mann का ऐलान, आदमपुर हवाई अड्डे से जल्द शुरू...

Punjab News: CM Mann का ऐलान, आदमपुर हवाई अड्डे से जल्द शुरू होंगी घरेलू उड़ानें

Punjab News: CM मान ने कहा कि, पंजाब के सिविल एविएशन विभाग के अधिकारियों के साथ पठानकोट, हलवारा, आदमपुर हवाई अड्डों को लेकर समीक्षा बैठक हुई। देश के अन्य शहरों के लिए आदमपुर से उड़ाने जल्द शुरू होने जा रही हैं।

0
Bhagwant Mann
Bhagwant Mann

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही लोग जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट से दूसरे शहरों के लिए फ्लाइट ले सकेंगे। सोमवार (29 अगस्त) को नागर विमानन विभाग की समीक्षा बैठक के बाद CM Mann ने यह ऐलान किया।

उन्होंने कहा कि यह उन लोगों के लिए अच्छी खबर है, जो हैं तो दूसरे देशों में, लेकिन उनका परिवार पंजाब में ही रहता है। इस सुविधा के बाद वे और आसानी से यात्रा कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि इससे क्षेत्र की अर्थव्यवस्था को बढ़ने में भी मदद मिलेगी।

जल्द पूरा हो हलवाड़ा हवाई अड्डे का काम’

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने हलवाड़ा हवाई अड्डे के निर्माण कार्य को भी जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए सरकार पहले ही काफी पैसा खर्च कर चुकी है। ऐसे में जल्द इस कार्य को पूरा किया जाए।

उन्होंने राज्य के अन्य हवाई अड्डों पर जारी निर्माण कार्यों की भी समीक्षा की। उन्होंने कहा कि राज्य के ज्यादातर हवाई अड्डों पर निर्माण कार्य प्रगति पर है। जब ये बन जाएंगे तो लोग यहां से दुनिया के विभिन्न हिस्सों के लिए उड़ान भर सकेंगे।

CM Mann ने खुद दी जानकारी

CM Mann ने इस बैठक की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर एक पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने लिखा, “आज नागरिक उड्डयन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की और पंजाब में आदमपुर, हलवाड़ा, बठिंडा और पठानकोट हवाई अड्डों के चल रहे कार्यों की समीक्षा की…अच्छी खबर यह है कि आदमपुर हवाई अड्डे से देश के अन्य शहरों के लिए उड़ानें जल्द ही शुरू होने वाली हैं और हलवाड़ा में बन रहे शानदार टर्मिनल का काम भी जल्द पूरा हो जाएगा।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version