Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यInternational Day of Girl Child 2024 पर सामने आई CM Bhagwant Mann...

International Day of Girl Child 2024 पर सामने आई CM Bhagwant Mann की प्रतिक्रिया, बोले ‘लड़कियों के लिए बेहतर समाज..’

Date:

Related stories

Valmiki Jayanti 2024 पर आयोजित शोभा यात्रा में शामिल हुए CM Bhagwant Mann, जालंधर में लिया महर्षि का आशीर्वाद

Valmiki Jayanti 2024: सोशल मीडिया पर आज रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मिकी का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इसका खास कारण है महर्षि वाल्मिकी (Maharishi Valmiki) जी की जयंती।

वीर नायक बंदा सिंह बहादुर की जयंती पर सामने आई CM Bhagwant Mann की प्रतिक्रिया, बोले ‘पीड़ितों की रक्षा..’

CM Bhagwant Mann: पंजाब के अलग-अलग हिस्सों में आज वीर नायक बाबा बंदा सिंह बहादुर की जयंती मनाई जा रही है।

Punjab Panchayat Elections 2024 के लिए मतदान जारी, CM Mann के अपील पर भारी संख्या में घरों से बाहर निकले मतदाता

Punjab Panchayat Elections 2024: पंजाब में वर्षों बाद हो रहे पंचायत चुनाव के लिए आज मतदान का दौर जारी है। इस दौरान भारी संख्या में मतदाता अपने घरों से बाहर निकलकर मतदान केन्द्रों तक पहुंच रहे हैं और अपने मताधिकार का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं।

Punjab Panchayat Elections 2024: हाईकोर्ट के फैसले के बाद आई CM Mann की प्रतिक्रिया, बोले ‘पंचायत चुनाव का रास्ता..’

Punjab Panchayat Elections 2024: पंजाब में पंचायत चुनाव का रास्ता साफ हो गया है। पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने आज पंचायत चुनाव (Punjab Panchayat Elections 2024) से जुड़े मामले में सुनवाई करते हुए 700 याचिकाओं को रद्द करने का फैसला सुनाया है।

राजधानी में केंद्रीय मंत्री Prahlad Joshi से मिले CM Bhagwant Mann, बोले ‘किसानों की फसल का दाना-दाना..,’

CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान आज राजधानी दिल्ली के दौरे पर हैं। राजधानी दौरे पर आए भगवंत मान ने केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी (Prahlad Joshi) से मुलाकात की है।

International Day of Girl Child 2024: देश-दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में आज यानी 11 अक्टूबर को अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस मनाया जा रहा है। इस खास दिवस के अवसर पर लड़कियों के अधिकारों और उनके सामने आने वाली चुनौतियों को के बारे में जागरूकता फैलाई जा रही है। अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस (International Day of Girl Child 2024) के अवसर पर देश-दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Mann) ने भी इसी कड़ी में आज बालिकाओं के प्रति अपने प्रेम और सम्मान भावना को प्रकट करते हुए अपना पक्ष रखा है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस के खास अवसर पर लोगों से अपील की है कि “आइए मिलकर लड़कियों के लिए एक बेहतर और समान समाज का निर्माण करें।”

International Day of Girl Child 2024 के अवसर पर CM Mann की प्रतिक्रिया

आज अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Mann) ने खास अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बेटियों को शुभकामना देते हुए उन्हें घर की खुशी बताया है। सीएम मान का कहना है कि बेटियों से ही घर में रौनक है और वे ही घर की सजावट हैं। उनके बिना सब कुछ अधूरा है।

सीएम मान ने आज बालिका दिवस (International Day of Girl Child) के अवसर पर लोगों से खास अपील की है। उनका कहना है कि “आइए हम सभी मिलकर लड़कियों के लिए एक बेहतर और समान समाज का निर्माण करें ताकि विभिन्न क्षेत्रों में लड़कियां बेहतर कर आगे बढ़ सकें।”

CM Bhagwant Mann ने दी Durga Ashtami की बधाई

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आज दुर्गा अष्टमी (Durga Ashtami) के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को बधाई एवं शुभकामना संदेश दिया है। सीएम मान (CM Bhagwant Mann) के आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट जारी कर लिखा गया है कि “दुर्गा अष्टमी के पावन अवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाए। माता रानी आपकी सभी मनोकामनाएँ पूर्ण करें और आपको स्वस्थय व दीर्घायु जीवन प्रदान करें।”

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories