Home ख़ास खबरें कठुआ आंतकी हमले में शहीद हुए CRPF जवान को CM Mann की...

कठुआ आंतकी हमले में शहीद हुए CRPF जवान को CM Mann की श्रद्धांजलि, परिजनों के लिए जारी किया खास नोट; जानें डिटेल

J&K Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के कठुआ-डोडा आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF जवान को सीएम भगवंत मान ने श्रद्धांजलि दी है।

0
J and K Terror Attack
CM Bhagwant Mann

J&K Terror Attack: जम्मू कश्मीर के कठुआ व डोडा इलाके में आज घात लगाए बैठे आतंकियों ने हमला कर दिया। इस आतंकी हमले की चपेट में आने से केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का एक जवान शहीद हो गए तो वहीं 2 जवानों के घायल होने की खबर है। कठुआ-डोडा में हुए इस आतंकी हमले में शहीद हुए जवान को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने श्रद्धांजलि अर्पित की है।

सीएम मान के अपने आधिकारिक एक्स हैंडल के माध्यम से शहीद हुए जवान के साहस और जज्बे को दिल से सलाम किया है और शहीद जवान के परिजनों के लिए खास नोट जारी कर उनके प्रति संवेदना व्यक्त की है।

आंतकी हमले में शहीद हुए जवान को श्रद्धांजलि

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ-डोडा में हुए आंतकी हमले की चपेट में आने से शहीद हुए सीआरपीएफ जवान को श्रद्धांजलि दी है।

सीएम मान के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किए गए नोट में स्पष्ट किया गया है कि “देश के लिए शहीद व घायल होने वाले जवानों के साहस और जज्बे को दिल से सलाम और परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना। हम ईश्वर से घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं।”

कठुआ में तेज हुआ सर्च ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर के कठुआ व डोडा इलाके में आज आंतकियों ने एक बार फिर हमला बोल दिया है। बता दें कि विगत 3 दिनों के अंदर ये आतंकियों द्वारा किया गया तीसरा हमला है। हालाकि भारतीय सेना भी आतंकियों को करारा जवाब दे रही है और हमले में शामिल 2 आतंकियों को मार गिराया गया है।

समाचार एजेंसी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक भारतीय सेना कठुआ के प्रभावित इलाकों में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है और आतंकियों पर पैनी नजर जमाए हुए है। सर्च ऑपरेशन के दौरान ही भारतीय सेना ने कठुआ के हरिनगर में आतंकियों की जैकेट और मैगजीन बरामद किए हैं।

जारी है अधिकारियों का दौरा

जम्मू-कश्मीर के कठुआ व डोडा इलाके में आतंकी हमले के बाद टॉप अधिकारियों के दौर जारी हैं। इसी क्रम में आज रामबन-डोडा रेंज के डीआइजी श्रीधर पाटिल ने भी मौके पर जाकर जायजा लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी रखने के निर्देश दिए हैं।

जम्मू कश्मीर के ही एडीजीपी आनंद जैन ने मौके पर दौरा कर स्पष्ट किया है कि आतंकरोधी ऑपरेशन के तहत हमला करने वाले दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है और अन्य की खोज जारी है। वहीं एडीजीपी का दावा है कि यह नया घुसपैठिया समूह है जो इस इलाके में आया है और इसमें और भी आतंकियों के होने की आशंका है।”

Exit mobile version