Home ख़ास खबरें Neeraj Chopra: Paris Olympic में गोल्ड मेडल से चूकने पर सामने आई...

Neeraj Chopra: Paris Olympic में गोल्ड मेडल से चूकने पर सामने आई CM Mann की प्रतिक्रिया, बोले- ‘भारतीय एथलेटिक्स…’

Neeraj Chopra: पेरिस ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा के सिल्वर मेडल जीतने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की प्रतिक्रिया सामने आई है।

0
Neeraj Chopra
फाइल फोटो- Neeraj Chopra & CM Bhagwant Mann

Neeraj Chopra: पेरिस ओलंपिक 2024 का खेल समापन की ओर अग्रसर है। इसी के साथ भारत के लिए ओलंपिक (Paris Olympic 2024) में गोल्ड मेडल जीतने का सपना भी अब अधूरा ही नजर आ रहा है। दरअसल बीते दिन जैवलिन थ्रो मुकाबले में पाकिस्तान के अरशद नदीम ने गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया और भारत के नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को सिल्वर मेडल से ही संतोष करना पड़ा।

नीरज चोपड़ा भले ही गोल्ड से चूक गए हैं लेकिन उनके खेल की सराहना देश के विभिन्न हिस्सों में हो रही है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने भी इसी क्रम में जैवलिन थ्रो एथलीट नीरज चोपड़ा की जमकर सराहना की है और उन्हें भारत के लिए खरा सोना बताया है। सीएम मान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि नीरज चोपड़ा भारतीय एथलेटिक्स और खेल की शान हैं जिन्होंने पिछले ओलंपिक में स्वर्ण और इस बार रजत पदक जीते हैं।

CM Mann की प्रतिक्रिया

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने पेरिस ओलंपिक 2024 में सिल्वर मेडल विजेता नीरज चोपड़ा के खेल की सराहना की है। सीएम मान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि “भारत के ओलंपिक और विश्व चैंपियन जैवलिन थ्रो एथलीट नीरज चोपड़ा को पेरिस ओलंपिक में रजत पदक जीतने पर बधाई। पिछले ओलंपिक में गोल्ड और 2024 ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाले नीरज भारतीय एथलेटिक्स और खेल की शान हैं।”

पंजाब सीएम भगवंत मान की ओर से दी गई इस प्रतिक्रिया को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं और खेल भावना के प्रति उनके लगाव को देखकर लोग जमकर इसकी चर्चा कर रहे हैं।

Neeraj Chopra की प्रतिक्रिया

पेरिस ओलंपिक 2024 में गोल्ड से चूकने और सिल्वर मेडल जीतने के बाद जैवलिन थ्रो एथलीट नीरज चोपड़ा की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। नीरज चोपड़ा ने स्पष्ट किया कि “सब दिन एक समान नहीं होते और किसी दिन किसी खिलाड़ी का दिन होता है। आज अरशद नदीम का दिन था और उसके लिए हर चीज परफेक्ट रही।” नीरज चोपड़ा ने टोक्यो, बुडापेस्ट और एशियन गेम्स का जिक्र करते हुआ कहा कि वो अपना दिन था। बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीता था।

Exit mobile version