Home देश & राज्य दिल्ली Punjab News: लुधियाना पहुंचे AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल, मोहल्ला क्लिनिक व बढ़ते...

Punjab News: लुधियाना पहुंचे AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल, मोहल्ला क्लिनिक व बढ़ते उद्यम को लेकर किए कई ऐलान; जानें डिटेल

Punjab News: दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप संयोजक अरविंद केजरीवाल आज चुनावी जनसभा को संबोधित करने लुधियाना पहुंचे जहां उन्होंने मोहल्ला क्लिनिक व राज्य में बढ़ते उद्यम को लेकर कई अहम ऐलान किए हैं।

0
CM Arvind Kejriwal

Punjab News: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब में लोक सभा चुनाव के 7वें चरण के दौरान 1 जून को मतदान होना है। लोक सभा चुनाव में बेहतर परिणाम के लिए पंजाब की सत्तारुढ़ दल आम आदमी पार्टी (AAP) लगातार प्रयासरत नजर आ रही है।

पंजाब के लुधियाना शहर में आज इसी क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पहुंचे। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने लुधियाना के एक टाउनहॉल में व्यापारी वर्ग के लोगों के साथ संवाद किया। अपने संबोधन के दौरान ही अरविंद केजरीवाल ने मोहल्ला क्लिनिक व पंजाब में बढ़ते उद्यम (व्यवसाय) को लेकर कई बड़े ऐलान किए हैं।

लुधियाना पहुंचे AAP संयोजक

दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल आज लुधियाना दौके पर पहुंचे जहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कई अहम ऐलान किए। सीएम केजरीवाल ने स्पष्ट किया कि “पंजाब में जब हमारी सरकार आई तो हमने अपने वादे पूरे किए और लोगों को मुफ्त बिजली देने का काम किया।”

सीएम केजरीवाल ने ऐलान किया कि आगे चल कर राज्य में वाणिज्यिक और औद्योगिक दरें कम की जाएंगी। इसके अलावा उन्होंने मोहल्ला क्लिनिक प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर फोकस डालते हुए कहा कि आज पंजाब के लाखों लोग मुफ्त में चिकित्सा सेवा का लाभ उठा रहे हैं। सीएम केजरीवाल ने पंजाब के लोगों से AAP के समर्थन में मतदान करने की अपील की जिससे कि उनकी पार्टी केंद्र में और मजबूत व सशक्त होकर लोगों के अधिकारों के लिए लड़ सकें।

निवेश के साथ लगातार बढ़ रहा उद्यम

AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने स्पष्ट किया कि पंजाब के विभिन्न हिस्सों में लगातार निवेश बढ़ रहा है। AAP की सरकार में स्थिति बदल गई है और पंजाब के अलग-अलग हिस्सों में 56000 करोड़ का निवेश आया है।

सीएम केजरीवाल ने स्पष्ट किया कि मान सरकार के प्रयासों के कारण ही आज राज्य के विभिन्न हिस्सों में बढ़ते निवेश से 300000 युवाओं को नौकरियां मिलेंगी। इसके अलावा राज्य सरकार लगातार सुधार के लिए प्रयासरत है और रोजगार व निवेश को बढ़ाने की तैयारी में है।

Exit mobile version