Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यPunjab News: पंचायत चुनाव को लेकर AAP सांसद ने की CM Bhagwant...

Punjab News: पंचायत चुनाव को लेकर AAP सांसद ने की CM Bhagwant Mann की तारीफ कहा- ‘लोकतांत्रिक मूल्य हुए मजबूत’

Date:

Related stories

Valmiki Jayanti 2024 पर आयोजित शोभा यात्रा में शामिल हुए CM Bhagwant Mann, जालंधर में लिया महर्षि का आशीर्वाद

Valmiki Jayanti 2024: सोशल मीडिया पर आज रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मिकी का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इसका खास कारण है महर्षि वाल्मिकी (Maharishi Valmiki) जी की जयंती।

Punjab News: पंजाब (Punja) में 15 अक्टूबर को पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) है और ऐसे में नामांकन की प्रक्रिया भी खत्म हो चुकी है। लेकिन इस सब के बीच आप सांसद एवं प्रवक्ता मालविंदर सिंह कांग (Malvinder Singh Kang) राज्य के सीएम भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Mann) की तारीफ करते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार के प्रयासों की वजह से लोकतांत्रिक मूल्य मजबूत हुए हैं। आइए जानते हैं क्या कहा आप सांसद ने। आप पंजाब (AAP Punjab) ने इस वीडियो को जारी किया है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पंचायत चुनाव को लेकर पंजाब में तैयारियां और आप सांसद का बयान।

Punjab News: Panchayat Elections में नामांकन में वृद्धि हुई

आप (AAP) सांसद के बयान को @aappunjab ने x प्लेटफार्म पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “माननीय मुख्यमंत्री जी ने पंचायत चुनाव में परंपरागत पार्टियों द्वारा फैलाई जा रही बुरचागार्डी, भगवंत मान सरकार ने हाथ बंटाया है जिससे लोकतांत्रिक मूल्य मजबूत हुए हैं। राज्य सरकार के प्रयासों से पंचायत चुनाव में नामांकन में वृद्धि हुई है और सरकार आम लोगों के अधिकारों की रक्षा के लिए इसी प्रतिबद्धता के साथ काम करती रहेगी। मालविंदर सिंह कांग सांसद एवं प्रवक्ता आम आदमी पार्टी पंजाब।”

Punjab News: आखिर कब है Panchayat Elections

जहां तक पंजाब में होने वाले पंचायत चुनाव की बात करें तो 15 अक्टूबर को यह रखा गया है 27 सितंबर से शुरू हुई नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया 4 अक्टूबर तक हुआ। वहीं 7 अक्टूबर तक नामांकन वापस लेने की तारीख तय की गई है। 15 अक्टूबर को वोटो की गिनती के साथ परिणाम की भी घोषणा कर दी जाएगी।

Punjab News: पंचायत चुनाव है चर्चा में

वहीं पंचायत चुनाव से पहले एक बार फिर आप सरकार चर्चा में है। बीते दिन पंजाब में पंचायत चुनाव को लेकर यह खबर सामने आई कि इसके लिए 2 करोड़ तक की बोली लगाई गई। बाद में राज्य निर्वाचन आयुक्त की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई कि उनके कार्यालय की तरफ से कानूनी और नैतिक पहलुओं की जांच होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories