Home देश & राज्य Punjab News: AGTF की बड़ी कार्रवाई! जस्सा बुर्ज गैंग के सरगना समेत...

Punjab News: AGTF की बड़ी कार्रवाई! जस्सा बुर्ज गैंग के सरगना समेत कई वांछितों को अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार

Punjab News: एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) ​​ने बठिंडा पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में जस्सा बुर्ज गैंग के सरगना जसप्रीत सिंह उर्फ ​​जस्सा के साथ 3 अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

0
Punjab News
सांकेतिक तस्वीर

Punjab News: पंजाब में भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) की सरकार संगठित अपराध के समापन हेतु पूरी तरह से प्रयासरत नजर आ रही है। इस क्रम में पंजाब की वर्तमान सरकार ने पुलिस को संगठित अपराध से निपटने की खुली छूट दे रखी है ताकि पंजाब (Punjab News) को भय मुक्त बनाया जा सके। पंजाब सरकार (Punjab Govt.) के निर्देशानुसार कार्य करते हुए राज्य की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) ने आज बड़ी कार्रवाई की है।

एजीटीएफ ने बठिंडा पुलिस के साथ एक संयुक्त ऑपरेशन में जस्सा बुर्ज गैंग (Jassa Burj Gang) के सरगना जसप्रीत सिंह उर्फ ​​जस्सा को उसके 3 साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान भारी संख्या में अवैध हथियारों की बरामदगी भी की गई है।

जस्सा बुर्ज गैंग के खिलाफ AGTF की बड़ी कार्रवाई

पंजाब की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) ने आज जस्सा बुर्ज गैंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए संगठित अपराध को तगड़ा झटका दिया है। एजीटीएफ ने बठिंडा पुलिस (Bathinda Police) के साथ एक संयुक्त ऑपरेशन में जस्सा बुर्ज गैंग के सरगना जसप्रीत सिंह उर्फ ​​जस्सा और उसके 3 साथियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक सभी आरोपी हथियारों की तस्करी, स्नैचिंग और अपहरण जैसे कुकृत्य में शामिल थे। पुलिस विभाग की ओर से ये भी जानकारी दी गई है कि जसप्रीत सिंह उर्फ ​​जस्सा (Jaspreet Singh Jassa) के खिलाफ पहले से ही जघन्य अपराध की 11 FIR दर्ज की गई थी। अंतत: उसे गिरफ्तार कर संगठित अपराध के नेटवर्क को तोड़ने का काम किया गया है।

AGTF ने की अवैध हथियारों की बरामदगी

बठिंडा पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन में जस्सा बुर्ज गैंग के सरगना की गिरफ्तारी के साथ ही एजीटीएफ ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है। इस कार्रवाई में एजीटीएफ और पुलिस को भारी संख्या में अवैध हथियार मिले हैं। इसमें 4 पिस्तौल (32 बोर) मैगजीन और 11 जिंदा कारतूस जैसे खतरनाक हथियार शामिल हैं। दावा किया जा रहा है कि इस कार्रवाई के बाद संगठित अपराध करने वाले गिरोह का नेटवर्क टूटेगा और राज्य में शांति व्यवस्था कायम रखने में मदद मिलेगी।

Exit mobile version