Home ख़ास खबरें Punjab News: अमृतसर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 6 किलोग्राम हेरोइन समेत...

Punjab News: अमृतसर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 6 किलोग्राम हेरोइन समेत 2 मैगजीन किया जब्त; जानें पूरी डिटेल

Punjab News: अमृतसर पुलिस को आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। आपको बताते चले कि पंजाब पुलिस ने 6 किलोग्राम हिरोईन जब्त कर लिया।

0
Punjab News
Bhagwant Mann

Punjab News: अमृतसर पुलिस को आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। आपको बताते चले कि पंजाब पुलिस ने 6 किलोग्राम हिरोईन जब्त कर लिया। मालूम हो कि राज्य विशेष अभियान प्रकोष्ठ (SSOC) ने इस गिरोह का भंडाफोड़ किया। आपको बता दें कि इसकी जानकारी खुद डीजीपी पंजाब पुलिस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स के माध्यम से दी। पंजाब पुलिस के लिए यह बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

डीजीपी पंजाब पुलिस ने दी जानकारी

डीजीपी पंजाब पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा लिखा कि सीमा पार मादक पदार्थ नेटवर्क के खिलाफ एक बड़ी सफलता में, एसएसओसी अमृतसर ने सीमा पार हेरोइन तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया है और 6 किलोग्राम हेरोइन, 67 जिंदा कारतूस, 2 मैगजीन, 6 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

(Punjab News) एनडीपीएस अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपियों को पकड़ने के लिए बैकवर्ड और फॉरवर्ड लिंक स्थापित करने के लिए जांच जारी है। PunjabPoliceInd माननीय मुख्यमंत्री भगवंतमान के दृष्टिकोण के अनुसार पंजाब को नशा मुक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

पुलिस को मिली बड़ी सफलता

गौरतलब है कि 6 किलोग्राम हिरोईन जब्त करने पर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। मान सरकार की अगुवाई में पंजाब पुलिस द्वारा ड्रग्स तस्करों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। मालूम हो कि पड़ोसी देश पाकिस्तान से भी ड्रग्स की सप्लाई की जाती है। हालांकि मान सरकार के प्रयासों का ही असर है कि पंजाब में नशा तस्करी के मामले में काफी कमी आई है (Punjab News)।

Exit mobile version