Home देश & राज्य Punjab News: CM Mann के निर्देशानुसार अपराधियों पर नकेल कस रही पुलिस,...

Punjab News: CM Mann के निर्देशानुसार अपराधियों पर नकेल कस रही पुलिस, अंतर्राष्ट्रीय स्तर के गिरोह का पर्दाफाश

Punjab News: सीएम मान के निर्देश पर पुलिस ने खुफिया-आधारित ऑपरेशन में बब्बर खालसा इंटरनेशनल समर्थित आतंकी सदस्य की गिरफ्तारी की है।

0
punjab news
फाइल फोटो- CM Bhagwant Mann

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (CM Mann) के निर्देश पर प्रशासन की ओर से राज्य में आपराधिक कृत्य करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। पंजाब (Punjab News) के डीजीपी गौरव यादव की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार प्रशासन ने अपराधियों पर नकेल कसते हुए अंतर्राष्ट्रीय स्तर के एक गिरोह का पर्दाफाश किया है।

पंजाब पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक एक खुफिया-आधारित ऑपरेशन में, प्रशासन ने बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI) समर्थित आतंकी मॉड्यूल के एक सदस्य की गिरफ्तारी की है। प्रशासन का दावा है कि इस कार्रवाई से संभावित हत्याओं को रोक दिया गया है। पंजाब पुलिस का कहना है कि सीएम मान के निर्देशानुसार वे आतंक एवं संगठित अपराध को समाप्त करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

अंतर्राष्ट्रीय स्तर के गिरोह का पर्दाफाश

पंजाब में सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) के निर्देश पर प्रशासन लगातार अपराधियों पर नकेल कसता नजर आ रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस ने एक खुफिया-आधारित ऑपरेशन के तहत बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है।

पंजाब पुलिस ने बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI) समर्थित आतंकी मॉड्यूल के एक सदस्य को गिरफ्तार कर संभावित लक्ष्य हत्याओं को रोका है। स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल (SSOC) अमृतसर ने USA बेस्ड आतंकवादी हरप्रीत सिंह उर्फ ​​हैप्पी पासिया और इटली बेस्ड आतंकी रेशम सिंह को अमृतसर से पकड़ा है। प्रशासन का कहना है कि गिरफ्त में आए ये आरोपी अपने विदेश स्थित आकाओं के निर्देश पर अवैध गतिविधियों को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से 1 पिस्तौल, 2 मैगजीन, 9 कारतूस और 1 खाली गोली का खोखा भी बरामद किया है।

अपराधियों पर कसी नकेल

पंजाब पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कसती नजर आ रही है। बीते कई दिनों से लगातार इसी क्रम में प्रशासन द्वारा सूबे के विभिन्न हिस्सों में छापेमारी और तस्करों को गिरफ्त में लिया जा रहा है। प्रशासन लगातार सड़कों पर गश्त कर रहा है और संदिग्धों पर विशेष नजर है। पुलिस ने बीते दिनों ही लखबीर लांडा और गोल्डी बरार जैसे आतंकियों को भी नकेल कसी है और सूबे में आपराधिक कृत्यों पर लगाम लगाया है।

Exit mobile version