Home देश & राज्य Punjab News: CM Mann के निर्देशानुसार पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई! बॉर्डर...

Punjab News: CM Mann के निर्देशानुसार पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई! बॉर्डर पार कुख्यात तस्करी गिरोह का हुआ भंडाफोड़

Punjab News: CM Bhagwant Mann के निर्देशानुसार पंजाब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुख्यात तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ किया है।

0
Punjab News
सांकेतिक तस्वीर

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Mann) के नेतृत्व में चल रही आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार लगातार ‘नशा मुक्ति अभियान’ को रफ्तार देने का काम कर रही है। इस क्रम में पुलिस बल के जवान राज्य के अलग-अलग हिस्सों में सघन जांच अभियान चलाकर तस्करों पर नकेल कसते नजर आते हैं।

ताजा जानकारी के अनुसार सीएम मान के निर्देश पर काम कर रही पुलिस ने एक और बॉर्डर पार कुख्यात तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस के जवानों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर भारी संख्या में अवैध हथियार भी बरामद किए हैं। दावा किया जा रहा है कि पुलिस के इस कदम से तस्करों को गहरा झटका लगेगा और मादक पदार्थों की तस्करी थम सकेगी। (Punjab News)

पुलिस को मिली बड़ी सफलता

पंजाब की अमृतसर ग्रामीण पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। डीजीपी पंजाब के आधिकारिक एक्स हैंडल से दी गई जानकारी के मुताबिक एक खुफिया-आधारित ऑपरेशन में अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने दो संदिग्धों को पकड़कर बॉर्डर पार के तस्करी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस का कहना है कि हिरासत में लिए गए दोनो संदिग्ध पाकिस्तान में रहने वाले तस्करों के संपर्क में हैं, जो ड्रोन और अन्य माध्यमों से अवैध हथियारों और ड्रग्स की बड़ी खेप भारतीय क्षेत्र में भेजते हैं। पुलिस का दावा है कि इस बड़ी कार्रवाई से तस्करों को झटका लगेगा और अवैध हथियारों के साथ ड्रग्स की तस्करी रुक सकेगी।

भारी संख्या में अवैध हथियार बरामद

अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने खुफिया-आधारित ऑपरेशन के दौरान दो संदिग्धों को हिरासत में लेने के साथ ही भारी संख्या में अवैध हथियारों की बरामदगी की है। पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इस कार्रवाई में 4 ग्लॉक-26 पिस्तौल बरामद किए गए हैं। इस पूरे प्रकरण में गहन तरीके से बैकवर्ड और फॉरवर्ड लिंकेज की जांच भी की जा रही है ताकि गिरोह को जड़ से समाप्त किया जा सके और पंजाब को नशा मुक्त राज्य बनाया जा सके।

Exit mobile version