Home ख़ास खबरें Punjab News: उपचुनाव से पहले चबेवाल में जमकर गरजे CM Bhagwant Mann,...

Punjab News: उपचुनाव से पहले चबेवाल में जमकर गरजे CM Bhagwant Mann, कहा ‘मैं चाहता हूं कि महिलाओं को हर महीने 1100 रूपये..’, जानें डिटेल

Punjab News: पंजाब में 13 नवंबर को कई सीटों पर उपचुनाव होने है जिसके लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियों तेज कर दी है। इसी बीच आज पंजाब के सीएम भगवंत मान आज चबेवाल पहुंचे।

0
Punjab News
CM Bhagwant Mann

Punjab News: पंजाब में 13 नवंबर को कई सीटों पर उपचुनाव होने है जिसके लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियों तेज कर दी है। इसी बीच आज पंजाब के सीएम भगवंत मान आज चबेवाल पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। इसके अलावा उन्होंने महिलाओं के लिए कहा कि मैं चाहता हूं कि महिला को हर महीने 1100 रूपये मिले (Punjab News)।

इशांक चबेवाल के पक्ष में किया चुनाव प्रचार

विधानसभा क्षेत्र चबेवाल के उपचुनाव के लिए AAP प्रत्याशी इशांक चबेवाल के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भगवंतमान उक्त पंक्ति भाजपा नेता कैप्टन अमरिन्दर सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “उन्होंने क्षेत्र और क्षेत्र के लोगों की बेहतरी के लिए राज्य सरकार के पूर्ण समर्थन का आश्वासन देते हुए क्षेत्र के निवासियों से युवा उम्मीदवार इशांक चैबेवाल के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया”।

पंजाब में खेल को लेकर CM Bhagwant Mann ने क्या कहा?

पंजाब में खेल के स्तर को बढ़ाने के लिए CM Bhagwant Mann ने कहा कि इंडियन सुपर लीग आईएसएल महलपुर में विश्व स्तरीय फुटबॉल लाने के लिए तैयार है! आईएसएल ने महलपुर स्टेडियम को किराए पर लेने,

प्रमुख उन्नयन में निवेश करने और हमारे स्थानीय खिलाड़ियों के लिए प्रशिक्षण की पेशकश करने का प्रस्ताव दिया है। (Punjab News) मैचों से होने वाले राजस्व को महलपुर के विकास, हमारे छात्रों, प्रशिक्षकों और समुदाय के उत्थान में पुनर्निवेश किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि खेलों में लैंगिक समानता सुनिश्चित करना ,पंजाब फायर ब्रिगेड भर्ती मानकों को महिलाओं के लिए अधिक समावेशी बनाने वाला पंजाब भारत का पहला राज्य बन गया है।

Exit mobile version