Home देश & राज्य Punjab News: मिशन रोजगार! CM Mann ने सैकड़ों नवनियुक्त युवाओं को दिया...

Punjab News: मिशन रोजगार! CM Mann ने सैकड़ों नवनियुक्त युवाओं को दिया नियुक्ति पत्र; जानें कैसे खुल रहा अवसरों का द्वार?

Punjab News: मिशन रोजगार के तहत पंजाब के सीएम भगवंत सिहं मान ने 417 नवनियुक्त युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित किया है।

0
Punjab News
फाइल फोटो- CM Bhagwant Mann

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में चल रही आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार महिला, बुजुर्ग एवं पुरुष वर्ग के साथ युवाओं के लिए भई अवसरों के द्वार खोल रही है। इसी क्रम में मान सरकार की ओर से ‘मिशन रोजगार’ चलाया जा रहा है ताकि ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार के साधन उपलब्ध कराए जा सकें।

सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने मिशन रोजगार के तहत ही आज पंजाब के विभिन्न विभागों में चयनित हुए 417 नवनियुक्त युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित किए हैं। राज्य सरकार का दावा है कि पंजाब के युवाओं हेतु सरकारी नौकरी उपलब्ध कराने के साथ निजी उपक्रमों में भी निवेश बढ़ाया जा रहा है ताकि सभी को समाहित कर एक विकसित राज्य की नींव स्थापित की जा सके। (Punjab News)

सैकड़ों युवाओं को नियुक्ति पत्र

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आज राज्य की राजधानी चंडीगढ़ में सैकड़ों युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित किए हैं। सीएम मान के हाथों नियुक्ति पत्र पाकर उम्मीदवारों के चेहरे खिले नजर आए और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

सीएम मान ने इस खास अवसर पर स्पष्ट किया कि पंजाब के विभिन्न विभागों में 417 नवनियुक्त युवाओं की एंट्री हो रही है। ऐसे में इन सभी नवनियुक्त युवाओं पर अब पंजाब के जनता की उम्मीदों पर करा उतरने और उनके कल्याण के लिए काम करने का भार है। सीएम मान का दावा है कि सरकारी नौकरी देने का ये क्रम आगामी दिनों में भी बरकरार रहेगा जिससे कि युवाओं का भविष्य उज्जवल हो सके।

पंजाब में खुल रहा अवसरों का द्वार

पंजाब में सीएम भगवंत मान के नेतृत्व में चल रही सरकार युवाओं के लिए अवसरों के नए-नए द्वार खोल रही है। इसी क्रम में पंजाब में निवेश को रफ्तार दी जा रही है कि ज्यादा से ज्यादा रोजगार के अवसरों का सृजन हो सके और युवा सशक्त हो सकें। वहीं सरकारी नौकरियों में भी योग्य युवाओं को प्राथमिकता देकर पारदर्शिता के साथ उनका चयन किया जा रहा है।

पंजाब सरकार की ओर से उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के मुताबिक राज्य के विभिन्न विभागों में मान सरकार द्वारा अब तक 44250 युवा लड़के-लड़कियों को बिना रिश्वत और बिना सिफारिश के सरकारी नौकरियां दी गई हैं। सीएम मान का दावा है कि सरकारी नौकरी में अवसरों का ये क्रम आगे भी जारी रहेगा।

Exit mobile version