Home देश & राज्य Punjab News: ड्रग तस्करों के खिलाफ ‘मान सरकार’ की बड़ी कार्रवाई, बॉर्डर...

Punjab News: ड्रग तस्करों के खिलाफ ‘मान सरकार’ की बड़ी कार्रवाई, बॉर्डर पार नार्को सिंडिकेट का हुआ भंडाफोड़; जानें डिटेल

Punjab News: CM Mann के निर्देशानुसार का पंजाब पुलिस ने 'ड्रग्स मुक्त अभियान' के तहत कार्रवाई करते हुए बॉर्डर पार के एक और नार्को सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया है।

0
Punjab News
फाइल फोटो- CM Bhagwant Mann

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार लगातार ड्रग्स मुक्त अभियान को रफ्तार दे रही है। इस अभियान को सफल बनाने के लिए प्रशासन लगातार सीएम मान के निर्देश पर ड्रग तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नकेल कस रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार पंजाब (Punjab News) पुलिस की एक यूनिट ने ड्रग तस्करों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए एक और सीमा पार नार्को सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया है।

पंजाब पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इस ड्रग्स तस्करों के खिलाफ की गई इस कार्रवाई में 4 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। प्रशासन ने इस दौरान तस्करों से भारी मात्रा में मेथामफेटामाइन और हेरोइन जैसे मादक पदार्थ जब्त किए हैं। दावा किया जा रहा है कि पुलिस के इस कार्रवाई से तस्करों को बड़ा झटका लगा है और इससे उनका पूरा नेटवर्क प्रभावित हो सकेगा।

ड्रग तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

पंजाब में सीएम भगवंत मान के नेतृत्व में चल रही सरकार ने ड्रग तस्करों पर शिकंजा कसते हुए बड़ी कार्रवाई कर दी है। मान सरकार के निर्देशानुसार स्थानिय प्रशासन ने बॉर्डर पार के एक नार्को सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया है।

प्रशासन का दावा है कि इस कार्रवाई से बॉर्डर पार से लेकर राज्य के अंदर तक के तस्करों का नेटवर्क टूटेगा और इससे नशीले पदार्थों की तस्करी पर रोक लगाई जा सकेगी।

बरामद हुआ नशीले पदार्थ

पंजाब पुलिस ने ड्रग तस्करों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए बॉर्डर पार के एक नार्को सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया है। ड्रग तस्करों के खिलाफ हुई इस कार्रवाई में प्रशासन ने भारी मात्रा में नशीले व मादक पदार्थों की जब्ती की है। इसमें प्रमुख रूप से 1 किलोग्राम बर्फ (मेथामफेटामाइन), 2.45 किलोग्राम हेरोइन और 520 ग्राम स्यूडोएफेड्रिन रसायन की बरामदगी हुई है। इसके अलावा पुलिस ने 1 बड़े तस्कर समेत 3 अन्य छोटे स्तर के तस्करों की गिरफ्तारी भी की है। प्रशासन का दावा है कि नशीली दवाओं की तस्करों और अपराधियों के खिलाफ शून्य सहिष्णुता के साथ कार्रवाई का क्रम जारी रहेगा।

Exit mobile version