Home देश & राज्य Punjab News: CM Mann का खास अंदाज! मिशन रोजगार के तहत पुलिस...

Punjab News: CM Mann का खास अंदाज! मिशन रोजगार के तहत पुलिस विभाग में नवनियुक्त अभ्यर्थियों को सौंपे नियुक्ति पत्र

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज पुलिस विभाग में विभिन्न पदों पर चयनित हुए 443 नवनियुक्त अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किया है।

0
Punjab News
फाइल फोटो- CM Bhagwant Mann

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में चल रही सरकार, राज्य में युवाओं को रोजगार देने के लिए एक खास मुहिम के तहत काम कर रही है। मान सरकार की ओर से इस क्रम में ‘मिशन रोजगार’ को बढ़ावा देने के साथ भारी मात्रा में युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जा रहा है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज फिर एक बार इस खास अंदाज को बरकरार रखते हुए पुलिस विभाग में विभिन्न पदों पर चयनित हुए 443 नवनियुक्त अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपे हैं। पंजाब (Punjab News) सरकार की ओर से स्पष्ट किया गया है कि वे लगातार युवाओं के लिए रोजगार के नए अवसरों का सृजन करते रहेंगे और उन्हें सरकारी नौकरी उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे।

मिशन रोजगार!

पंजाब सरकार द्वारा राज्य में युवाओं को नौकरी उपलब्ध कराने के लिए एक खास मुहिम चलाई जा रही है जिसे मिशन रोजगार के नाम से उल्लेखित किया जाता है। इस मिशन का एकमात्र लक्ष्य युवाओं को मेरिट के आधार पर पारदर्शी ढंग से रोजगार उपलब्ध कराना है। सीएम मान (CM Bhagwant Mann) ने आज इसी क्रम में फिल्लौर पीपीए में पुलिस विभाग के नवनियुक्त कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र वितरित किया है। इसके तहत विभाग में विभिन्न पदों पर चयनित हुए कुल 443 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपा गया है।

सीएम मान ने इस खास अवसर पर युवाओं के लिए संदेश जारी करते हुए कहा है कि उनकी सरकार लगातार ‘मिशन रोजगार’ के लिए प्रयासरत है जिससे कि युवाओं के समक्ष तमाम अवसरों के द्वार खोले जा सकें।

40000 से ज्यादा नौकरी दे चुकी मान सरकार

पंजाब में कांग्रेस के बाद भारी बहुमत प्राप्त कर सत्ता में आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान को मुख्यमंत्री बनाया था। भगवंत मान ने जनता से किए वादे के अनुसार ही दो वर्ष से भी कम समय में शिक्षा, स्वास्थ्य, परिवहन, पुलिस, ऊर्जा समेत विभिन्न विभागों में 40000 से ज्यादा युवकों को सरकारी नौकरी उपलब्ध करा चुकी है। सीएम मान का कहना है कि मिशन रोजगार का ये क्रम आगामी समय में भी बरकरार रहेगा और आने वाले वर्षों में भी हजारों योग्य युवाओं को सरकारी नौकरी देने का काम किया जाएगा।

Exit mobile version