Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यPunjab News: मिशन रोजगार! चंडीगढ़ में सैकड़ों युवाओं को मिली बड़ी सौगात,...

Punjab News: मिशन रोजगार! चंडीगढ़ में सैकड़ों युवाओं को मिली बड़ी सौगात, CM Bhagwant Mann ने सौंपा नियुक्ति पत्र

Date:

Related stories

Valmiki Jayanti 2024 पर आयोजित शोभा यात्रा में शामिल हुए CM Bhagwant Mann, जालंधर में लिया महर्षि का आशीर्वाद

Valmiki Jayanti 2024: सोशल मीडिया पर आज रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मिकी का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इसका खास कारण है महर्षि वाल्मिकी (Maharishi Valmiki) जी की जयंती।

वीर नायक बंदा सिंह बहादुर की जयंती पर सामने आई CM Bhagwant Mann की प्रतिक्रिया, बोले ‘पीड़ितों की रक्षा..’

CM Bhagwant Mann: पंजाब के अलग-अलग हिस्सों में आज वीर नायक बाबा बंदा सिंह बहादुर की जयंती मनाई जा रही है।

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में चल रही आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार युवाओं को खास महत्व देती नजर आती है। मान सरकार की ओर से युवाओं को प्राथमिकता में रखते हुए मिशन रोजगार के तहत उन्हें नौकरी व रोजगार के अनेकों अवसर उपलब्ध कराए जाते हैं। ताजा जानकारी के अनुसार सीएम मान (CM Bhagwant Mann) आज फिर एक बार इस खास मिशन के तहत सैकड़ों युवाओं को बड़ी सौगात दी है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान के आधिकारिक एक्स हैंडल से दी गई जानकारी के अनुसार सीएम ने आज चंडीगढ़ के नगर निगम भवन में आयोजित कार्यक्रम में 293 नवनियुक्त युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित किया है। जानकारी के मुताबिक इन युवाओं का चयन पंजाब के विभिन्न विभागों में अलग-अलग पदों पर हुआ है। मान सरकार का दावा है कि युवाओं को नौकरी देने का ये क्रम जारी रहेगा और ज्यादा से ज्यादा संख्या में नौजवानों की इस धारा से जोड़कर राज्य की विकास को रफ्तार दी जाएगी। (Punjab News)

CM Mann ने नौजवानों को दी बड़ी सौगात

पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ के नगर निगम भवन में आयोजित कार्यक्रम में सीएम मान ने आज 293 नौजवानों को बड़ी सौगात दी हैं। पंजाब सरकार की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री भगवंत मान के हाथों आज इन नौजवानों को नियुक्ति पत्र मिला है और वे अपने-अपने दायित्वों का निर्वहन करने को पूर्णत: तैयार हैं।

पंजाब सरकार की ओर से स्पष्ट किया जा चुका है कि नौजवानों को नौकरी देने का ये क्रम जारी रहेगा और आगामी समय में भी युवाओं के लिए भर्ती निकालकर उन्हें सरकारी नौकरी उपलब्ध कराई जाएगी ताकि उनका भविष्य और उज्जवल हो सके।

लगभग 45000 युवाओं को मिल चुकी है नौकरी

मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार मिशन रोजगार के तहत युवाओं को सरकारी नौकरी उपलब्ध कराने की कोशिश लगातार कर रही है। पंजाब सरकार का दावा है कि वर्ष 2022 में सत्ता की कमान संभालने के बाद उनके कार्यकाल में अब तक लगभग 45000 से युवाओं को विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी दी जा चुकी है। स्पष्ट आंकड़े की बात करें तो ये 44974 है। पंजाब सरकार की ओर से स्पष्ट किया जा चुका है नौकरी देने का ये सिलसिला बरकरार रहेगा और आगामी समय में युवाओं को इसका लाभ दिया जाएगा।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories