Home देश & राज्य Punjab News: मान सरकार की सख्ती! बॉर्डर पार के ड्रग तस्कर पर...

Punjab News: मान सरकार की सख्ती! बॉर्डर पार के ड्रग तस्कर पर पुलिस ने कसी नकेल; लाखों की नकदी व 6 किग्रा हेरोइन बरामद

Punjab News: पुलिस ने 'नशा मुक्त पंजाब' अभियान के तहत सीमा पार के 2 ड्रग तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है।

0
Punjab News
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में चल रही सरकरा नशा मुक्ति अभियान को लेकर बेहद सख्त है। इस क्रम में पंजाब सरकार की ओर से पुलिस विभाग व अन्य प्रशासनिक अमलों को छूट दी गई है कि वे सख्ती से ड्रग व मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों से निपट सके।

सीएम मान के निर्देशानुसार कार्यरत पंजाब (Punjab News) पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। पंजाब के फिरोजपुर जिले की पुलिस ने ‘नशा मुक्ति अभियान’ के तहत बड़ी कार्रवाई करते हुए आज बॉर्डर पार के एक तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 2 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार कर 6.655 किग्रा हेरोइन के साथ लाखों की नकदी भी बरामद की है।

मान सरकार की सख्ती!

पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) के नेतृत्व में चल रही सरकार नशा मुक्ति अभियान को लेकर बेहद गंभीर है। इसी क्रम में शासन की ओर से प्रशासन व पुलिस विभाग को सख्त आदेश दिए जा चुके हैं कि वे ड्रग तस्करों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करें ताकि राज्य के नागरिकों को नशा की चंगुल से बचाया जा सके।

पुलिस की बड़ी कार्रवाई

पंजाब के फिरोजपुर जिले की पुलिस ने आज ड्रग तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए सफलता हासिल की है। डीजीपी पंजाब के आधिकारिक एक्स हैंडल से दी गई जानकारी के मुताबिक फिरोजपुर पुलिस की सीआईए टीम ने तकनीकी जानकारी पर काम करने के बाद सफलतापूर्वक ऑपरेशन को अंजाम देते हुए बॉर्डर पार के ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा तस्करों के पास से 6.655 किलोग्राम हेरोइन और 6 लाख ड्रग मनी (नकदी) बरामद की गई है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करते हुए अग्रिम जांच की जा रही है। प्रशासन का दावा है कि जल्द ही पंजाब को नशा मुक्त राज्य बनाते हुए नागरिकों को नशीले पदार्थों की चपेट में आने से रोका जा सकेगा।

Exit mobile version