Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यPunjab News: CM Mann की खास पहल! स्वतंत्रता दिवस से पहले 'सरकार...

Punjab News: CM Mann की खास पहल! स्वतंत्रता दिवस से पहले ‘सरकार तुहाड़े द्वार’ कैंप लगाकर सुनी लोगों की समस्या

Date:

Related stories

Punjab News: धान खरीदारी को लेकर ‘मान सरकार’ के मंत्री का बड़ा बयान, बोले ‘किसानों के खाते में 3000 करोड़…’

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Mann) के नेतृत्व में चल रही आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार किसानों से जुड़े मुद्दों को लेकर बेहद गंभीर है। यही वजह है पंजाब के विभिन्न हिस्सों में सरकारी क्रय केन्द्रों पर धान की खरीदारी (Paddy Procurement) से जुड़े हर मसले की मॉनिटरिंग मुख्यमंत्री मान व विभागीय मंत्री कर रहे हैं।

Guru Ramdas जयंती पर CM Bhagwant Mann ने दी प्रतिक्रिया, बधाई संदेश जारी कर कही ये खास बात

Guru Ramdas: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में आज सिख पंथ के चतुर्थ गुरु, गुरु रामदास जी का प्रकाश पर्व मनाया जा रहा है। इसे सरल भाषा में गुरु रामदास (Guru Ramdas) जयंती भी कह सकते हैं।

Valmiki Jayanti 2024 पर आयोजित शोभा यात्रा में शामिल हुए CM Bhagwant Mann, जालंधर में लिया महर्षि का आशीर्वाद

Valmiki Jayanti 2024: सोशल मीडिया पर आज रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मिकी का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इसका खास कारण है महर्षि वाल्मिकी (Maharishi Valmiki) जी की जयंती।

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी (AAP) की ओर से जनता की समस्याओं को प्रतण प्राथमिकता दी जाती है। इसी क्रम में सूबे के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा भी ‘सरकार तुहाड़े द्वार’ कैंप लगाकर पंजाब (Punjab News) के विभिन्न हिस्सों से आए लोगों की समस्या सुनकर निस्तारण का प्रयास किया जाता है।

सीएम मान ने आज ‘सरकार तुहाड़े द्वार’ कैंप को निरंतरता प्रदान करते हुए अपने जालंधर स्थित निवास पर लोगों की समस्याएं सुनी हैं। सीएम मान (CM Bhagwant Mann) की ओर से ये खास पहल स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले की गई है। सीएम मान का दावा है कि उनकी सरकार लोगों को कोई परेशानी नहीं होने देगी और वे लोगों के प्रति सरकारों का कर्तव्य निष्ठा के साथ निभा रहे हैं।

CM Mann की खास पहल!

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की ओर से आज, स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले जालंधर स्थित अपने निवास पर ‘सरकार तुहाड़े द्वार’ कैंप लगाने का काम किया गया है। मान सरकार की ओर से आयोजित किए गए इस कैंप में पंजाब के विभिन्न हिस्सों में जनता आई थी। इस दौरान सीएम मान ने बारी-बारी से सबकी समस्याओं को सुना और मौके पर मौजूद अधिकारियों से समस्या निस्तारण के त्वरित निर्देश दिए हैं।

सीएम मान ने स्पष्ट किया है कि “आज जालंधर निवास पर ‘सरकार तुहाड़े द्वार’ कार्यक्रम के तहत माझे, दोआबा और अन्य क्षेत्रों से आए लोगों की समस्याएं सुनी गईं और संबंधित विभागों के अधिकारियों को मौके पर ही समाधान करने के लिए कहा गया।” सीएम मान का कहना है कि “हम लोगों को कोई परेशानी नहीं होने देंगे और उनके प्रति सरकारों का कर्तव्य निभाएंगे। हम उनकी सभी समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

जालंधर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

मुख्यमंत्री भगवंत मान आगामी कल यानी 15 अगस्त के दिन जालंधर में ही तिरंगा फहराएंगे। सीएम मान के जालंधर आगमन और स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर जालंधर में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पंजाब के डीजीपी गौरव यादव के निर्देश पर पुलिस विभाग के तमाम आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और स्थिति का जायजा कर रहे हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories