Home देश & राज्य Punjab News: CM Mann की खास पहल! स्वतंत्रता दिवस से पहले ‘सरकार...

Punjab News: CM Mann की खास पहल! स्वतंत्रता दिवस से पहले ‘सरकार तुहाड़े द्वार’ कैंप लगाकर सुनी लोगों की समस्या

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आज जालंधर में 'सरकार तुहाड़े द्वार' कैंप लगाकर जनता की समस्याओं को सुना है।

0
Punjab News
फाइल फोटो- जनता से मिलते CM Bhagwant Mann

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी (AAP) की ओर से जनता की समस्याओं को प्रतण प्राथमिकता दी जाती है। इसी क्रम में सूबे के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा भी ‘सरकार तुहाड़े द्वार’ कैंप लगाकर पंजाब (Punjab News) के विभिन्न हिस्सों से आए लोगों की समस्या सुनकर निस्तारण का प्रयास किया जाता है।

सीएम मान ने आज ‘सरकार तुहाड़े द्वार’ कैंप को निरंतरता प्रदान करते हुए अपने जालंधर स्थित निवास पर लोगों की समस्याएं सुनी हैं। सीएम मान (CM Bhagwant Mann) की ओर से ये खास पहल स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले की गई है। सीएम मान का दावा है कि उनकी सरकार लोगों को कोई परेशानी नहीं होने देगी और वे लोगों के प्रति सरकारों का कर्तव्य निष्ठा के साथ निभा रहे हैं।

CM Mann की खास पहल!

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की ओर से आज, स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले जालंधर स्थित अपने निवास पर ‘सरकार तुहाड़े द्वार’ कैंप लगाने का काम किया गया है। मान सरकार की ओर से आयोजित किए गए इस कैंप में पंजाब के विभिन्न हिस्सों में जनता आई थी। इस दौरान सीएम मान ने बारी-बारी से सबकी समस्याओं को सुना और मौके पर मौजूद अधिकारियों से समस्या निस्तारण के त्वरित निर्देश दिए हैं।

सीएम मान ने स्पष्ट किया है कि “आज जालंधर निवास पर ‘सरकार तुहाड़े द्वार’ कार्यक्रम के तहत माझे, दोआबा और अन्य क्षेत्रों से आए लोगों की समस्याएं सुनी गईं और संबंधित विभागों के अधिकारियों को मौके पर ही समाधान करने के लिए कहा गया।” सीएम मान का कहना है कि “हम लोगों को कोई परेशानी नहीं होने देंगे और उनके प्रति सरकारों का कर्तव्य निभाएंगे। हम उनकी सभी समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

जालंधर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

मुख्यमंत्री भगवंत मान आगामी कल यानी 15 अगस्त के दिन जालंधर में ही तिरंगा फहराएंगे। सीएम मान के जालंधर आगमन और स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर जालंधर में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पंजाब के डीजीपी गौरव यादव के निर्देश पर पुलिस विभाग के तमाम आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और स्थिति का जायजा कर रहे हैं।

Exit mobile version