Home देश & राज्य Punjab News: Kathua Terror Attack में शहीद हुए जवानों को CM Mann...

Punjab News: Kathua Terror Attack में शहीद हुए जवानों को CM Mann ने दी श्रद्धांजलि, घायल सैनिकों के लिए जारी किया संदेश

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (CM Mann) ने कठुआ आतंकी हमले में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

0
Punjab News
फाइल फोटो- CM Bhagwant Mann

Punjab News: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में बीते दिन घात लगाकर बैठे आतंकियों ने भारतीय सेना के एक काफिले पर हमला कर दिया। इस आतंकी हमले की चपेट में आने से भारत के 5 वीर जवान शहीद हो गए। वहीं कुछ जवानों के घायल होने की भी सूचना मिली जिनका इलाज जारी है। पंजाब (Punjab News) के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने इसी क्रम में आज आतंकी हमले के कारण शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

सीएम भगवंत मान (CM Mann) ने इसके अलावा देश की रक्षा के लिए सीमा पर तैनाती के दौरान घायल हुए वीर जवानों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना भी की है। सीएम मान की ओर से स्पष्ट किया गया है कि शहीद जवानों के परिवारों के प्रति उनकी गहरी संवेदना है।

CM Mann की प्रतिक्रिया

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के अंतर्गत आने वाले माचेडी इलाके में बीते दिन आतंकियों ने भारतीय सेना के एक काफिले को निशाना बनाया था। इस आतंकी हमले की चपेट में आने से भारतीय सेना के 5 जवान शहीद हो गए।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शहीद हुए जवानों के सम्मान में प्रतिक्रिया दी है। सीएम मान (CM Mann) ने कहा है कि कठुआ (Kathua Terror Attack) में आतंकी हमले के दौरान 5 जवानों के शहीद होने की खबर बेगद दुखद है। देश की रक्षा के लिए शहीद हुए इन जवानों के जज्बे और वीरता को सलाम करते हुए मैं शहीदों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। सीएम मान ने इसके अलावा आतंकी हमले में घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है।

कठुआ में जारी है सर्च अभियान

पंजाब के पठानकोट जिले से सटे जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में बीते दिन भारतीय सैनिकों पर आतंकी हमला हुआ था। इस आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना के जवान लगातार सक्रिय मोड में हैं और प्रभावित इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक भारतीय सेना के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप से जुड़े जवान भी कठुआ में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। भारतीय सेना का दावा है कि जल्द से जल्द आतंकी हमले में शामिल सभी आतंकियों को मार गिराया जाएगा।

Exit mobile version