Home ख़ास खबरें Punjab News: CM Bhagwant Mann पहुंचे आदमपुर एयरपोर्ट, हवाई अड्डे पर चल...

Punjab News: CM Bhagwant Mann पहुंचे आदमपुर एयरपोर्ट, हवाई अड्डे पर चल रही विकास परियोजनाओं का लिया जायजा, जानें डिटेल

Punjab News: सीएम भगवंत मान की अगुवाई पंजाब लगातार नए आयाम छू रहा है। शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार समेत अन्य क्षेत्रों में राज्य के लोगों को सारी मूलभूत सुविधा प्रदान की जा रही है।

0
Punjab News
Bhagwant Mann

Punjab News: CM Bhagwant Mann की अगुवाई में पंजाब लगातार नए आयाम छू रहा है। शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार समेत अन्य क्षेत्रों में राज्य के लोगों को सारी मूलभूत सुविधा प्रदान की जा रही है। इसी बीच सीएम भगवंत मान आज जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट पहुंचे। जहां उन्होंने हवाई अड्डे पर चल रही विकास परियोजनाओं की ऑन-साइट समीक्षा की। मालूम हो कि आदमपुर एयरपोर्ट यात्रियों के लिए अभी हाल ही में शुरू किया गया था (Punjab News)।

CM Bhagwant Mann ने दी जानकारी

दरअसल CM Bhagwant Mann ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “आज मैंने जालंधर के आदमपुर हवाई अड्डे पर चल रही विकास परियोजनाओं की समीक्षा की। यात्रियों को किसी प्रकार की असुविधा न हो, इसके लिए अधिकारियों को काम में तेजी लाने का निर्देश दिया”। (Punjab News) मालूम हो कि जालंधर का आदमपुर एयरपोर्ट शुरू होने के बाद जालंधर और आस- पास जिलों को भी काफी फायदा हो रहा है।

गौरतलब है कि पहले पंजाब के लोगों को अमृतसर एयरपोर्ट ही जाना पड़ता था। जिसमे काफी समय लगता था (Punjab News)।

विकास का बढ़ावा देना पहली प्राथमिकता

मालूम हो कि इस एयरपोर्ट से परिचालन शुरू होन के बाद आस- पास के जिलों के लोगों को काफी फायदा हो रहा है। वहीं पंजाब भर में परिवहन बुनियादी ढांचे के आधुनिकीकरण और सुधार के लिए एक बड़ी राज्यव्यापी पहल का हिस्सा है। (Punjab News) इसके अलावा मान सरकार का लक्ष्य के साथ, सरकार का लक्ष्य निवासियों और आगंतुकों के लिए यात्रा को अधिक सुविधाजनक बनाते हुए हवाई यात्रा की बढ़ती मांग को पूरा करना है।

सीएम भगवंत मान ने कहा कि “सरकार का दृष्टिकोण विकास को बढ़ावा देने, निवेश आकर्षित करने और अपने नागरिकों के लिए जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए राज्य की परिवहन सुविधाओं को मजबूत करने पर केंद्रित है”। गौरतलब है कि पंजाब सरकार का उद्देश्य पूरे पंजाब में कनेक्टिविटी में सुधार और राज्य में समग्र विकास को बढ़ाना है (Punjab News)।

Exit mobile version